De De Pyaar De: दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई ने लगाई छलांग, कमा डाले इतने करोड़
Amit Kumar Singh
Publish: May, 19 2019 11:20:19 (IST) | Updated: May, 19 2019 03:03:51 (IST)
De De Pyaar De:  दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई ने लगाई छलांग, कमा डाले इतने करोड़
de-de-pyaar-de-box-office-collection-day-2

फिल्म को पहले ही दिन अच्छी प्रतिक्रिया मिली। हालांकि शुरुआती शोज में दर्शक नदारद दिखे लेकिन शाम के बाद से लोगों की भीड़ देखने को मिली।

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में कॉमेडी जोनर की फिल्म'दे दे प्यार दे' ( De De Pyaar De )रिलीज हुई है। फिल्म में अजय देवगन ( Ajay Devgn ) , ( Rakul Preet ) और तब्बू ( tabbu )अहम किरदार में है। फिल्म को पहले ही दिन अच्छी प्रतिक्रिया मिली। हालांकि शुरुआती शोज में दर्शक नदारद दिखे लेकिन शाम के बाद से लोगों की भीड़ देखने को मिली।

 

de-de-pyaar-de-box-office-collection-day-2

फिल्म ने पहले दिन 10.41 करोड़ की कमाई की। वहीं उम्मीद है कि मूवी ने दूसरे दिन करीब 13.39 करोड़ की कमाई की है। फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है। जहां मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को 4 स्टार्स देते हुए इसे लाजवाब फिल्म करार दिया है वहीं दूसरी तरफ दूसरे फिल्म समीक्षकों ने इसे लचर कहानी और कमजोर निर्देशन वाली फिल्म बताई है।

 

de-de-pyaar-de-box-office-collection-day-2

फिल्म की कहानी की शुरुआत अजय देवगन के घर से होती है जहां वह अपने दोस्त की बैचलर पार्टी रखते हैं और यहां एंट्री होती है एक स्ट्रिप टीज की जो रकुल प्रीत होती हैं। लेकिन वो रियल में स्ट्रिप टीज नहीं होती है। वो तो दरअसल अपनी दोस्त के होने वाले पति का टेस्ट लेती है। बस यहीं से शुरू होती है अजय-रकुल का फ्लर्ट सेशन। दोनों फ्लर्ट करते-करते एक दूसरे को प्यार करने लगते हैं। फिर अजय, रकुल को अपने परिवार से मिलने लेकर जाते हैं, जहां से कहानी में आता है बड़ा ट्विस्ट। अब आगे क्या होता इसके लिए आपको खुद फिल्म देखनी होगी।