scriptथामे नहीं थम रही ‘दे दे प्यार दे’ की रफ्तार, दूसरे हफ्ते में भी जारी है ताबड़तोड़ कमाई | de de pyaar de second week box office collection | Patrika News

थामे नहीं थम रही ‘दे दे प्यार दे’ की रफ्तार, दूसरे हफ्ते में भी जारी है ताबड़तोड़ कमाई

locationमुंबईPublished: May 26, 2019 12:46:39 pm

Submitted by:

Amit Singh

पिचछे हफ्ते रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

de-de-pyaar-de-box-office-collection-day-4

de-de-pyaar-de-box-office-collection-day-4

पिछले हफ्ते अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म De De Pyaar De रिलीज हुई। कॉमेडी जोनर की इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला। जहां पहले हफ्ते में इस फिल्म ने करीब 50 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे हफ्ते में भी इस फिल्म की अच्छी कमाई करने का सिलसिला बरकरार है।

de-de-pyaar-de-second-week-box-office-collection

मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल में इस फिल्म से जुड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘दे दे प्यार दे’ को ठीक-ठाक कलेक्शन मिल रहा है। हालांकि फिल्म को अच्छी माउथ पब्लिसिटी मिली इस लिहाज से इस फिल्म को और भी अच्छा कलेक्शन करना चाहिए था। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को इस फिल्म ने 3.58 और शनिवार को 4.78 रुपए का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म ने अब तक कुल 69.41 करोड़ की कमाई कर ली है।

 

https://twitter.com/hashtag/DeDePyaarDe?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
de-de-pyaar-de-second-week-box-office-collection

बता दें, इस हफ्ते पीएम नरेन्द्र मोदी और इंडियाज मोस्ट वाटेंड फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म से भी अजय की फिल्म को चुनौती मिल रही है। देखना दिलचस्पा होगा कि इस वीकेंड को कौन सी फिल्म किसपर भारी साबित होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो