scriptसुपरस्टार नागार्जुन के फार्महाउस में लाश मिलने से मचा हड़कंप, शिनाख्त में जुटी पुलिस | Decomposed body of a man found at superstar Nagarjuna’s farm house | Patrika News

सुपरस्टार नागार्जुन के फार्महाउस में लाश मिलने से मचा हड़कंप, शिनाख्त में जुटी पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2019 02:01:25 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

नागार्जुन के फॉर्म हाउस में मिला शव
5-6 महीने पुराना है शव

superstar_nagarjuna_.jpg
नई दिल्ली। सुपरस्टार नागार्जुन के फॉर्म हाउस में शव मिलने से हड़कंप मच गया। नागार्जुन ने पापिरेड्डीगुडा गांव में तकरीबन 40 एकड़ जमीन है। इसी जगह उनका एक फॉर्म हाउस भी बना है। बुधवार को इस फॉर्म हाउस के पास एक अज्ञात आदमी शव मिला है।ये शव इतना सड़ चुका है कि इसकी पहचान नहीं हो पा रही है। हालांकि ये साफ है कि आदमी की मौत को तकरीनब 5-6 महीने हो चुके हैं।
superstar_nagarjunas_.jpg

क्या है मामला-

दरअसल, नागार्जुन ने कुछ साल पहले पापिरेड्डीगुडा में लगभग 40 एकड़ जमीन खरीदी थी। यहां उन्होंने एक फॉर्म हाउस भी बनवाया था। हालांकि लंबे समय से इस जमीन का इस्तेमाल नहीं हो रहा था। बुघवार को नागार्जुन ने अपने कुछ वर्कर्स को फार्महाउस की देखरेख के लिए भेजा। जब वर्कर्स फार्महाउस पर पहुंचे तो उन्हें अजीब सी गंध महसूस हुई । जिसके बाद सबने पूरे जगह की तलाशी शुरू कर दी। इसी दौरान उन्हें शव मिल गया। शव देखते ही लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया।

5-6 महीने पुराना है शव

पुलिस के मुताबिक ये लाश इतनी सड़ चुकी है कि इसे पहचानना मुश्किल है। हालांकि ये साफ है कि ये लाश किसी आदमी की है और मौत को तकरीनब 5-6 महीने हो चुके हैं।पुलिस उस शख्स की मौत का कारण पता लगाने की कोशिश कर रही इसके लिए वो फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की भी मदद ले रही है। फिलहाल पुलिस ने कथित तौर पर आईपीसी की धारा 174 के तहत संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया है। बता दें नागार्जुन के परिवार की तरफ से अब तक इस मामले में कोई बयान नहीं आया है।
superstar_nagarjuna_in_brahmastra.jpg

15 साल बाद बॉलीवुड में कम बैक करेंगे नागार्जुन

नागार्जुन, 15 साल बाद बॉलीवुड में कम बैक कर रहे हैं। करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से नागार्जुन अपना कमबैक करने जा रहे हैं, इस फिल्म में नागार्जुन के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो