दीपिका ने कैटरीना को दी सलाह,रणबीर से मत करना शादी

By: प्रीती जैन
| Published: 13 Jan 2015, 04:29 PM IST
दीपिका ने कैटरीना को दी सलाह,रणबीर से मत करना शादी

पहले दी सलाह, बाद में बधाई कहा, अगर सगाई कर ली तो मैं इस जोड़ी को बधाई देती हूं, ऑल द बेस्ट

मुंबई। "हैप्पी न्यू ईयर" गर्ल दीपिका ने आखिरकार कैटरीना कैफ से अपने दिल की बात कह दी। हाल ही मे एक अवार्ड समारोह के दौरान दीपिका ने कैट को रणबीर से शादी नही करने की सलाह दे डाली।

दरअसल, अवार्ड फंक्शन के दौरान रेड कारपेट के बाद दीपिका से एक मजाकिया वीडियो का हिस्सा बनने को कहा तो वह राजी हो गई। जब एक्ट्रेस से सवाल पूछा गया कि "आप कैटरीना को क्या सलाह देंगी" तो दीपिका ने मजाकिया लहजे में कहा, "रणबीर कपूर से शादी मत करना"। यह सुनकर वहां मौजूद सब हैरान रह गए। गौरतलब है कि दीपिका और रणबीर एक दूसरे को डेट कर चुके है।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड को दी बधाई
दीपिका से अलग होने के बाद रणबीर कैटरीना को डेट कर रहे है। हाल ही में कैटरीना और रणबीर के लंदन मे चुपचाप कैटरीना से सगाई करने की भी खबरें थी। हालांकि सगाई को लेकर दीपिका ने इस जोड़ी को बधाई दी। दीपिका ने कहा, अगर रणबीर और कैटरीना की सगाई की खबरें सच है तो मैं उन्हें बधाई देती हूं। "ऑल द बेस्ट"

अवॉर्ड फंक्शन में अकेले दिखी दीपिका
आमतौर पर अपने "राम" के साथ नजर आने वाली दीपिका इस अवार्ड फंक्शन में अकेले नजर आई। गौरतलब है कि हाल ही मे दीपिका और रणवीर ने साथ जन्मदिन मनाया था और खबरें थी की रणवीर सिंह ने दीपिका के परिवार से दीपिका का हाथ मांगा था।
Deepika Padukone
Show More