scriptफिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग जमेगी दीपिका की जोड़ी, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर! | deepika and ranbir kapoor to reunite for luv ranjan next movie | Patrika News

फिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग जमेगी दीपिका की जोड़ी, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर!

locationमुंबईPublished: Oct 09, 2018 07:15:49 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अब यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ काम करती नजर आ सकती है

Deepika padukone

Deepika padukone

रणबीर कपूर और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर धूम मचाती नजर आ सकती है। इस जोड़ी को फिल्म इंडस्ट्री में सफल जोड़ियों में शुमार किया जाता है। रणबीर और दीपिका ने साथ में ‘बचना ए हसीनों’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अब यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ काम करती नजर आ सकती है। बॉलीवुड निर्देशक लव रंजन रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका ने हाल ही में फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी है और वो इस फिल्म में काम करने की दिलचस्पी ले रही है।
एक्टिंग के साथ को-प्रोड्यूसर होंगी दीपिका:
रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने केवल स्क्रिप्ट सुनी अब तक फानइल नहीं की है। लेकिन यह एक रोमांचक प्रोजेक्ट है और यही कारण है कि वह इसमें रुची ले रही हैं। इतना ही रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दीपिका इस फिल्म ना सिर्फ एक्टिंग करेंगी बल्कि को-प्रोड्यूस भी करेंगी।
फिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग जमेगी दीपिका की जोड़ी, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर!
रणवीर के साथ करेंगी चौथी फिल्म:
यदि सब कुछ सही रहा तो दीपिका की यह रणबीर कपूर के साथ चौथी फिल्म होगी। इससे पहले वह रणबीर के साथ ‘बचना ए हसीनों’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म में दीपिका के अलावा रणबीर कपूर और अजय देवगन का भी चयन किया जा सकता है।
फिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग जमेगी दीपिका की जोड़ी, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर!
मेघना के साथ भी करेंगी फिल्म:
लव रंजन की फिल्म के अलावा हाल ही में दीपिका ने मेघना गुलजार की फिल्म साइन की है। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में मुख्य किरदार के साथ-साथ दीपिका प्रोड्यूस भी करेंगी।
पार्टी में दिखे एक साथ:
हाल ही में रणबीर के जन्मदिन की प्री बर्थडे पार्टी में दीपिका उनके साथ नजर आई थी। वह अपने करीबी दोस्तों करण जौहर, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, आमिर खान और रणवीर सिंह के साथ शामिल हुई थी। इस पार्टी की तस्वीर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर साझा की थी। तस्वीर में रणवीर और दीपिका को रणबीर अपनी बाहों में लिए नजर आए थे और आलिया और करण दोनों रेड पोशाक में दिखे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो