scriptसबके सामने रोमांटिक हुए दीपिका-रणवीर, भरी महफिल में की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल | Deepika and Ranveer liplock in 64th Filmfare award, video goes viral | Patrika News

सबके सामने रोमांटिक हुए दीपिका-रणवीर, भरी महफिल में की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Mar 24, 2019 09:00:06 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान दोनों ने स्टेज पर कुछ ऐसा किया कि उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

deepika ranveer alia ranbir

deepika ranveer alia ranbir

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से हैं। दोनों एक दूसरे के लिए प्यार दर्शाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सबके सामने भी वे कई बार एक दूसरे के लिए प्यार जताते नजर आए हैं। अब फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान दोनों ने स्टेज पर कुछ ऐसा किया कि उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

दीपिका-रणवीर ने छोड़ी शर्मो हया, भरी महफिल में की ऐसी हरकत, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल
64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में रणवीर सिंह को फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का अवॉर्ड मिला। रणवीर सिंह को ये अवॉर्ड उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने दिया। जब रणवीर स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंचे तो वे अवॉर्ड लेते हुए दीपिका के सामने घुटनों के बल बैठ गए। इसके बाद उन्होंने दीपिका को लिपलॉक किया। इनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

रणवीर सिंह के अलावा आयुष्मान खुराना को इसी श्रेणी में फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिए अवॉर्ड मिला। आयुष्मान खुराना ने अवॉर्ड शो के दौरान बताया कि दीपिका और रणवीर सिंह ने उनके हनीमून में फिल्म ‘अंधाधुन’ देखी थी और फिल्म देखने के बाद फोन भी किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो