script

लॉकडाउन के बीच दीपिका पादुकोण ने घर में किया ऐसा काम, नाराज हुए रणवीर ने लताड़ा, जानें पूरा माजरा

locationमुंबईPublished: Apr 07, 2020 04:06:22 pm

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने पति और अभिनेता रणवीर सिंह की सहमति के बिना किया ऐसा काम, जमकर खाई डांट….
 

Ranveer Singh

deepika padukone hindi

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) और रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) इन दिनों कोरोना वायरस के चलते घर के आइसोलेशन में हैं। यह कपल अपनी प्रोफेशल और पर्सनल दोनों को लेकर अक्सर सुखियों में रहता है। लॉकडाउन के दौराना दोनों खूब वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इस वक्त वे अपने घर की साफ-सफाई में अपना ज्यादातर टाइम पास कर रहे हैं। इस दौरान दीपिका को चोट भी आई हैं। क्योंकि वे रणवीर के कहने के बाद भी काम करने के लिए आमदा थीं। इस बारे में खुद दीपिका ने जानकारी दी है।

 

deepika padukone

दीपिका ने लिखा, बीते दिनों मैं अपनी अलमारी की सफाई कर रही तो मेरी पीठ में मोच आ गई। इसके बाद मैं बिस्तर पर लेटे-लेटे बोर होने लगी। ऐसे में 20 मिनट बाद ही अपने सेल्फ की सफाई करने लगी, ये देखकर रणवीर गुस्सा हो गए। उन्होंने कहा कि तुम ये हमेशा फट फट करना बंद नहीं कर सकती हो। क्या तुम एक जगह नहीं बैठ सकती हो। तुमने अपनी पीठ चोटिल कर ली इसके बावजूद काम कर रही हो।

deepika padukone

बात करें वर्कफ्रंट की जल्द यह कपल कपिल देव की बायोपिक ’83’ में नजर आने वाला है। बता दें कि दीपिका आखिरी बार फिल्म छपाक में नजर आईं थीं। वहीं रणवीर सिंह ‘गली बॉय’ में दिखे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो