script

दीपिका पादुकोण ने पूरा किया #safehand चैलेंज,ट्रोलर्स ने वीडियो को देखकर कहा- ‘ओवर एक्टिंग की दुकान’

Published: Mar 19, 2020 12:30:04 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलवीुड एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) ने पूरा किया #safehand चैलेंज
सोशल मीडिया पर हाथ धोते हुए वीडियो को किया शेयर
ट्रोलर्स ने दीपिका को ओवर एक्टर

दीपिका पादुकोण ने पूरा किया #safehand चैलेंज

दीपिका पादुकोण ने पूरा किया #safehand चैलेंज

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) बड़ी ही तेजी से दुनियाभर के कई देशों में अपने पैर पसार चुका है। आज ये महामारी विश्व पर संकट की तरह छाई हुई है। बीमारी पर काबू पाने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड के कई जाने-माने चेहरों के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस से बचने की जानकारी को दिया जा रहा है। ऐसे में सेलेब्स भी लोगों को जागरूक करने में जुट गए हैं। ऐसे में हैशटैग सेफ हैंड करने का चैलेंज भी चल रहा है। जो काफी वायरल हो रहा है। इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) ने एक वीडियो बनाया है।

 

https://twitter.com/DrTedros?ref_src=twsrc%5Etfw

दीपिका ने इस वीडियो को ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को अपने के घर बाथरूम में बनाया है। वीडियो में वो मास्क लगाकर हाथों को धोते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो के आखिर में दीपिका कैमरे के सामने देख कर विंक करती हैं यानी की आंख मारकर मुस्कुराती हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘हम साथ मिलकर कोरोना वायरस को मात दे सकते हैं। #covid19’ इस कैप्शन के साथ दीपिका ने रोजर फेडरर ( Roger federer ), क्रिस्टियानो ( Cristiano ), और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ( Virat Kholi ) को नॉमिनेट किया है। इस वीडियो को देखते ही ट्रोलर्स ने दीपिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने वीडियो में दीपिका की एक्टिंग को ओवर कह दिया। साथ ही घर में मास्क लगा कर घूमने पर भी कमेंट किए।

 

कोरोना वायरस के चलते दीपिका आजकल घर पर हैं। वो घर पर कैसे अपने समय को बिता रही हैं। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही अलमारी को साफ करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘सीज़न 1: एपिसोड 1’। कुछ समय पहले उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो स्क्रीन केयर करती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें कोरोना वायरस के चलते दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) की फिल्म ‘83’ की रिलीज़ डेट को बदल दिया गया है। साथ ही दीपिका ने ‘पेरिस फैशन शो’ के इवेंट को भी कैंसिल कर दिया। कोरोना वायरस से फ्रांस में कई लोगों की मौत हो चुकी है। दीपिका के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स ने अपनी शूटिगं कैंसिल कर घर में खुद को कैद कर लिया है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो