दीपिका-रणवीर ने पीएम केयर्स फंड में दिया अपना योगदान, कहा- हम सब एकजुट हैं

By: Sunita Adhikari
| Published: 04 Apr 2020, 02:15 PM IST
दीपिका-रणवीर ने पीएम केयर्स फंड में दिया अपना योगदान, कहा- हम सब एकजुट हैं

  • बॉलीवुड से कई सितारों ने पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में सहायता राशि दान कर अपना योगदान दिया।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग के खिलाफ पूरा देश एकजुट है। वहीं बॉलीवुड से कई सितारों ने पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में सहायता राशि दान कर अपना योगदान दिया। वहीं अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी मदद के लिए आगे आए हैं। दोनों ने पीएम केयर्स फंड में मदद का ऐलान करते हुए कहा कि इस वक्त हम सब एकजुट हैं।

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका-रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम से एक जैसा पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में लिखा था- 'मौजूदा परिस्थितियों में छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं। जय हिंद!' दोनों की इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि क्वारंटीन के चलते रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। आए दिन दोनों अपनी एक्टिविटी शेयर करते हैं। रणवीर-दीपिका इन दिनों साथ में खूब मस्ती कर रहे हैं। दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि रणवीर इन दिनों 20 घंटे सो रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि क्वारंटीन के दौरान वह इंडियन खाना बनाना सीख रही हैं।

Deepika Padukone coronavirus Coronavirus in india