OMG! आखिरकार सामने आ गई दीपिका-रणवीर की शादी की तारीख, इस दिन लेंगे सात फेरे!

By: Riya Jain
| Published: 24 May 2018, 03:57 PM IST
OMG! आखिरकार सामने आ गई दीपिका-रणवीर की शादी की तारीख, इस दिन लेंगे सात फेरे!
deepika padukone and ranveer singh

जल्द ही दीपिका पादुकोण अपने लॅान्ग टाइम ब्वाॅायफ्रेंड एक्टर रणवीर सिंह से शादी करने वाली हैं।

बॉलीवुड में इनदिनों शादी का सीजन चल रहा है। हाल में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई है। इससे पहले एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बंधन में बंध चुकी हैं, उसके बाद मिलिंद सोमन ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ सात फेरे लिए। अभी भी शादियां थमने का नाम नहीं ले रहीं। जी हां खबरों की मानें तो जल्द ही दीपिका पादुकोण अपने लॅान्ग टाइम ब्वाॅायफ्रेंड एक्टर रणवीर सिंह से शादी करने वाली हैं। बता दें दीपिका और रणवीर नवंबर में शादी करने वाले हैं।

 

deepika padukone and ranveer singh

बॉलीवुड के बाजीरॅाव और मस्तानी इसी साल शादी नवंबर 18 से 20 के बीच शादी करेंगे। शादी 19 नवंबर को रखी गई है। रणवीर और दीपिका अपनी प्राइवेसी को इंपोर्टेंस देते हैं। दोनों रॉयल शादी नहीं चाहते जिसमें बहुत ज्यादा मेहमान आएं।

 

deepika padukone and ranveer singh

शादी मीडिया की नजरों से दूर एक क्लासी और प्राइवेट तरीके से होगी। शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। शादी के बाद की दो रिसेप्शन की प्लानिंग की गई है। इसमें से एक मुंबई में और दूसरा बंगलुरु में आयोजित होगी। फिलहाल दीपिका और रणवीर घर की तलाश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले दोनों वर्ली के ओमकार 1973 में पहुंचे थे। बता दें कि विराट-अनुष्का भी इसी सोसाइटी में रहते हैं।

रणवीर घर देखने के लिए अपने पैरेंट्स और दीपिका के साथ वर्ली की इस सोसाइटी में पहुंचे थे। सभी को प्रॉपर्टी भी बेहद पसंद आई है। अगर ये दोनों इस प्रॉपर्टी को खरीद लें तो दोनों विराट- अनुष्का के नए पड़ोसी बन जाएंगे। शादी की शॅापिंग भी जोरों-शोरों से चालू है।

deepika padukone and ranveer singh

कुछ दिन पहले दीपिका को अपनी मां और बहन के साथ ज्वैलरी की शॉपिंग करते भी स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं दीपिका रणवीर की फैमिली के साथ भी शॅापिंग करने जा चुकी हैं।इस वक्त दीपिका ने 3-4 महीने की छुट्टी ले रखी है। हालांकि इसकी वजह वह अपना बैक पेन बता रही हैं। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि यह ब्रेक शादी की वजह से लिया गया है।