script‘Chhapaak’ की शूटिंग के दौरान सड़क के बीचो-बीच खड़ी थीं दीपिका, नहीं पहचान पाया कोई | Deepika Padukone and Vikrant Massey Chhapaak video viral | Patrika News

‘Chhapaak’ की शूटिंग के दौरान सड़क के बीचो-बीच खड़ी थीं दीपिका, नहीं पहचान पाया कोई

locationमुंबईPublished: Apr 10, 2019 11:47:40 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Deepika Padukone और Vikrant Massey की मूवी Chhapaak का एक वीडियो लीक हो गया है।

Deepika Padukone

Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ ( Chhapaak ) की शूटिंग दिल्ली में कर रही हैं। मेघना गुलजार की ये फिल्म एसिड सर्वाइकर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी से प्रेरित है। इस फिल्म से दीपिका के लुक और शूटिंग की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है।

Deepika Padukone Vikrant Massey

इस वीडियो में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी ( Vikrant Massey ) नजर आ रहे हैं। वह विक्रांत के साथ बाइक पर बैठी दिखाई दी हैं। इसके साथ ही दीपिका ने पीले रंग के कुर्ते और सफेद रंग के सलवार पहना हुआ है। वहीं वह विक्रांत से बात करती नजर नजर आ रही हैं। ये वीडियो देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म छपाक का कोई महत्वपूर्ण सीन है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

Deepika Padukone snapped on the sets of #Chhapaak.

A post shared by Filmynews (@filmynewsindia) on

Deepika Padukone

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये कहानी दिल्ली की रहने वाली लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बन रही है। जिसपर एक सिरफिरे आशिक ने एसिड से हलमा किया था। इस घटना ने लक्ष्मी की पूरी जिंदगी ही बदल कर रख दी। मूवी में दीपिका का नाम मालती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो