script

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को पछाड़ दीपिका बनीं ‘दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला’

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2019 08:41:42 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

कैटरीना कैफ का नाम इस लिस्ट में चौथे स्थान पर है।

Deepika and Alia

Deepika and Alia

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की टॉप और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं। उनका फैशन सेंस भी कमाल का है। अक्सर उनके फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं। बॉलीवुड की इस डिंपल गर्ल को दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला चुना गया है। एक आॅन लाइन सर्वे में एक्ट्रेस के सिर यह ताज सजा।

ये शामिल रहे टॉप 5 में
दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला की लिस्ट में दीपिका के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम है। तीसरे नंबर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हैं। कैटरीना कैफ का नाम इस लिस्ट में चौथे स्थान पर है। वहीं पांचवे पायदान पर टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी को चुना गया है। इसके साथ ही इस वर्ष की सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं की लिस्ट भी जारी की गई है। इस सूची में आलिया भट्ट पहले नंबर पर हैं। दीपिका पादुकोण, जो पिछले साल इस सूची में शीर्ष पर थीं, इस साल एक पायदान खिसक कर दूसरे नंबर पर आ गईं। हीना खान का नाम तीसरे स्थान पर है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को पछाड़ दीपिका बनीं 'दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला'

सोच समझकर बनाएंगी फिल्में
दीपिका ने फिल्म ‘छपाक’ से एक निर्माता के तौर पर डेब्यू किया है। एक बातचीत में जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि एक निर्माता के तौर पर वे अपने प्रोडक्शन में किस तरह की फिल्मों का निर्माण करेंगी। उन्होंने कहा,’मैं अपने प्रोडक्शन हाउस में अंधाधुन फिल्मों का निर्माण नहीं करना चाहती, मैं फिल्मों का प्रोडक्शन प्रॉपर ढंग से देख-समझ कर करूंगी, जैसे एक एक्टर के तौर पर मैं फिल्म की स्क्रिप्ट का चुनाव करती हूं, ठीक ऐसा ही प्रॉसेस फिल्म प्रोड्यूस करने का होगा।’

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को पछाड़ दीपिका बनीं 'दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला'

खुद का प्रोस्थेटिक्स मेकअप देखकर चौंक गईं
डिंपल गर्ल आगामी फिल्म छपाक में एक एसिड अटैक सर्वाइवर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में लुक के लिए उन्होंने प्रोस्थेटिक्स मेकअप लगवाया। लेकिन पहली बार खुद को उस मेकअप में देखकर वे चौंक गई थीं। इस बारे में दीपिका ने कहा,’ मैंने पहली बार जब प्रोस्थेटिक्स मेकअप होने के बाद अपने आप को शीशे में देखा, मुझे लगा मैं ये किरदार जी रही हूं। उस दिन मुझे पता चल गया कि इस किरदार को निभाने के लिए क्या क्या करने की जरूरत है। गौरतलब है कि फिल्म छपाक सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं। छपाक अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो