scriptचुपके- चुपके परिवार को बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं दीपिका-रणवीर, ‘छपाक’ के बाद फिल्मों से दूरी बनाएंगी एक्ट्रेस! | Deepika padukone break from Films After Chhapak want to raise family | Patrika News

चुपके- चुपके परिवार को बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं दीपिका-रणवीर, ‘छपाक’ के बाद फिल्मों से दूरी बनाएंगी एक्ट्रेस!

locationमुंबईPublished: May 30, 2019 11:04:02 am

Submitted by:

Riya Jain

हाल में दीपिका ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ बातें मीडिया संग शेयर की।

चुपके- चुपके परिवार को बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं दीपिका-रणवीर, 'छपाक' के बाद फिल्मों से दूरी बनाएंगी एक्ट्रेस

चुपके- चुपके परिवार को बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं दीपिका-रणवीर, ‘छपाक’ के बाद फिल्मों से दूरी बनाएंगी एक्ट्रेस

बॅालीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone देश की टॅाप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘Chapaak’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। दीपिका ने पिछले साल ही एक्टर Ranveer Singh से शादी की थी। शादी के बाद से दोनों को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। हाल में दीपिका ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ बातें मीडिया संग शेयर की।

deepika-padukone-break-from-films-after-chhapak-want-to-raise-family

ताजा खबरों की मानें तो दीपिका ने अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ के बाद फिल्मों से दूरी बनाकर परिवार बढ़ाने का फैसला कर लिया है। जी हां, दीपिका ‘छपाक’ में एक एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बाद दीपिका लंबा ब्रेक ले सकती हैं।

 

deepika-padukone-break-from-films-after-chhapak
एक रिपोर्ट की मानें तो दीपिका ने बीते नवंबर में ही शादी की है, लेकिन अब अधिक देर करने के बजाय वह अपने परिवार को बढ़ाने की सोच रही हैं।

deepika-padukone

गौरतलब है की इस वक्त दोनों अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त हैं। रणवीर के पास ’83’ समेत कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वहीं दीपिका भी इस वक्त अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी सीरियस हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो