scriptजब कांस के दौरान खो गई दीपिका पादुकोण की ड्रेस तो आखिरी समय में किया गया ये बदलाव | deepika padukone cannes film festival outfit was lost | Patrika News

जब कांस के दौरान खो गई दीपिका पादुकोण की ड्रेस तो आखिरी समय में किया गया ये बदलाव

Published: May 18, 2022 04:31:28 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग के साथ- साथ अपने फैशन सेंस से सबका दिल जीत लेती हैं। इन दिनों French Riviera में हैं। दरअसल में वो 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची हैं।

deepika padukone cannes film festival outfit was lost

deepika padukone cannes film festival outfit was lost

दीपिका पादुकोण दूसरे दिग्गज कलाकारों के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी का हिस्सा बनी हैं। इससे पहले भी दीपिका कांस का हिस्सा बन चुकी हैं। इन दिनों उनके कांस के दौरान पहने पुराने कपड़े और लुक खूब वायरल हो रहे हैं। एक बार कांस के दौरान दीपिका के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे किसी को भी हैंडल कर पाना बहुत मुश्किल, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे बखूबी हैंडल किया।
एक्ट्रेस की स्टाइलिश शालीना नथानी ने बताया था कि एक बार कान फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस की ड्रेस खो गई थी। उस ड्रेस को उन्हें पहले दिन पहनना था और वो नहीं मिली। कांस के लिए दीपिका पादुकोण और उनकी टीम न्यू यॉर्क से लंदन पहुंचे तो उन्हें पता चला कि एक्ट्रेस की वो ड्रेस खो गई है जिन्हें उन्हें पहले दिन पहनना है। ये सुनते ही सब सदमे में चले गए कि अब क्या होगा। एक्ट्रेस को तो मानों शॉक लग गया हो। उस समय उनकी स्टाइलिश को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें और कैसे हैंडल करें।
deepika padukone cannes film festival outfit was lost
स्टाइलिश ने आगे बताया कि, किसी भी परेशानी के लिए हमारे पास पहले से बैकअप तैयार रहता है, लेकिन ओरिजिनल ड्रेस के न मिलने पर कोई भी खुश नहीं था। दीपिका की ड्रेस को लेकर पूरी स्ट्रैटजी बदलनी पड़ी और फिर जो ड्रेस एक्ट्रेस को बाद में पहननी थी, उसे पहले पहनाया गया। खैर, बाद में दीपिका की खोई हुई ड्रेस मिल गई थी और बाद में इसे उन्हें वहां भेज दिया गया। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन साड़ी पहनकर एंट्री की। इस फेस्टिव की शुरुआत दीपिका पादुकोण ने अपने साथ के दूसरी जूरी मेंबर्स संग डिनर नाइट एन्जॉय करते हुए की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो