दीपिका के क्लीवेज विवाद के बाद इस टाप एक्ट्रेस की फोटो को लेकर मचा बवाल, देखें PHOTOS..

By: Amit Singh
| Updated: 03 Feb 2018, 03:40 PM IST
दीपिका के क्लीवेज विवाद के बाद इस टाप एक्ट्रेस की फोटो को लेकर मचा बवाल, देखें PHOTOS..
deepika padukone cleavage controversy disha patani

कुछ दिनों पहले इस अभिनेत्री की श्रीलंका हॉलीडे की फोटोज इंटरनेट पर धमाल मचा रही थी


दिशा पाटनी आज बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। जब से बॉलीवुड में आई हैं आए दिन उनकी कोई ना कोई फोटो या फिर वीडियो अक्सर सोशल साइटस पर वायरल होती ही रहती है। कुछ दिनों पहले भी उनकी कुछ श्रीलंका हॉलीडे की फोटोज इंटरनेट पर धमाल मचा रही थी। जिसमें वो मस्ती करती हुई नजर आ रही थी। लेकिन इसी बीच इंटरनेट पर कुछ ऐसी फोटोज आ गई जिसके बाद से दिशा पाटनी कुछ और कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल एक टीवी चैनल ने दिशा की कुछ बचपन की फोटोज शेयर की है जिसमें चैनल ने ये लिखा है कि - "क्या आप विश्वास कर सकते है कि बचपन में दिशा कितनी बदसूरत दिखा करती थी।" इस कैप्शन के साथ चैनल ने दिशा की कुछ बचपन और कुछ आज के समय की बोल्ड फोटो शेयर की है।

 


ये फोटोज इंटरनेट पर भी काफी वायरल हो गई। लेकिन दिशा को अपनी खुबसूरती पर उठे सवाल रास नहीं आए। उन्होंने चैनल को टैग करते हुए लिखा है कि - आप एकदम सही हैं।....सातवी क्लास में जाने से पहले मुझे अपनी सुंदरता और बालों की खूबसूरती बढ़ाने का बारे में काम करना चाहिए था । बचपना में शैतान बच्ची बने रहने के लिए माफी चाहूंगी। आप इसके अलावा कोई ओर BREAKING NEWS भी बना सकते थे।

 

 

बॅायफ्रेंड को छोड़ आलिया रणबीर संग बिता रही हैं अपना कीमती वक्त, कर रही हैं ये कारनामें...

 

❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें कि ये पहली बार नही है कि किसी बॉलीवुड एक्टे्रस की इस तरह की तस्वीरों पर न्यूज बनी है जिसपर एक्टे्रस ने चैनल को आड़े हाथों लिया है। इस फेरिस्त में दीपिका पादुकोण का नाम सबसे पहले आता है जब अंग्रेजी के जाने माने अखबार ने दीपिका के फोटो को लेकर कैप्शन में क्लीवेज शब्द को बड़े बेढंगे तरीके से इस्तेमाल किया था जिसके बाद दीपिका ने उस अखबार को आढ़े हाथों लेते हुए काफी कुछ कहा था। जिसके बाद से पूरा फिल्म जगत दीपिका के सपोर्ट में आ गया था।

Deepika Padukone Disha Patani