script‘छपाक’ की रिलीज से पहले ही दीपिका पादुकोण के एक्टर विक्रांत मैसी ने कर ली सगाई, देखें तस्वीरें | deepika padukone costar vikrant massey got engaged | Patrika News

‘छपाक’ की रिलीज से पहले ही दीपिका पादुकोण के एक्टर विक्रांत मैसी ने कर ली सगाई, देखें तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2019 11:38:48 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

विक्रांत जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म छपाक में दिखाए देंगे

vikrant_massey.jpg
नई दिल्ली: टेलीविजन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने वाले एक्टर विक्रांत मैसी जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म छपाक में दिखाए देंगे। लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले ही विक्रांत मैसी को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने सगाई कर ली है। ये सगाई उन्होंने चोरी छिपे की है। विक्रांत और उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी सगाई की रस्म को काफी पर्सनल इवेंट की तरह पूरा किया। खबर के अनुसार विक्रांत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्होंने सगाई कर ली है। आपको बता दें कि विक्रांत मैसी लंबे समय से एक्ट्रेस शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के साथ रिलेशनसिप में थे। इन दोनों के रिश्ते की बात उस दौरान सामने आई जब इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगीं। खबरों के अनुसार दोनों एक दूसरे को पिछले करीब 4-5 सालों से डेट कर रहे हैं।
View this post on Instagram

✨ बस, ऐसे ही।✨ . . @sheetalthakur

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

बता दें कि विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) जल्दी ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की फिल्म छपाक (Chhapaak) में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 10 जनवरी साल 2020 को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो