शादी के 2 महीने बाद दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया चौंकाने वाला खुलासा, वह नहीं चाहते ऐसा कुछ...

By: भूप सिंह
| Updated: 20 Jan 2019, 09:46 AM IST
शादी के 2 महीने बाद दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया चौंकाने वाला खुलासा, वह नहीं चाहते ऐसा कुछ...
deepika padukone

शादी से पहले दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस को आ सकता है गुस्सा...

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण, अभिनेता रणवीर सिंह से शादी रचा चुकी हैं, लेकिन उनका पास्ट अभी उनका पीछा नहीं छोड़ रहा। लोग आज भी निहार पांड्या को उनका एक्स बॉयफ्रेंड कहते हैं। अब दीपिका के बाद निहार पांड्या यानी एक्स बॉयफ्रेंड भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हम बात कर रहे हें कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन आॅफ झांसी' से डेब्यू करने जा रहे निहार पांड्या की। निहार अगले महीने फरवरी में मशहूर सिंगर नीति मोहन के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं।

 

Deepika Padukone and Nihar Pandya

नहीं कहलाना चाहते दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड
बता दें कि निहार पिछले चार से नीति मोहन को डेट कर रहे हैं। अपनी शादी और दीपिका के साथ संबंधों पर मीडिया से बातचीत करते हुए निहार ने कहा, 'मैं नहीं चाहता हूं कि अपनी शादी वाले दिन मैं न्यूज हेडलाइंस में रहूं कि दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की शादी हो रही है। मैं चाहता हूं खुद की पहचान से ही मुझे जाना जाए।'

 

Deepika Padukone and Nihar Pandya

दीपिका से मुझे कोई शिकायत नहीं
निहार पांड्या ने कहा, 'दीपिका को लेकर मेरे मन में कोई शिकायत या कड़वाहट नहीं है। मैं दीपिका और रणवीर को शादी की शुभकामनाएं देता हूं।' बता दें कि निहार पांड्या, दीपिका पादुकोण के साथ उस समय रिलेशन में थे जब उन्होंने मॉडलिंग से शुरुआत की थी। इन दोनों की मुलाकात करीब 10 साल पहले एक्टिंग स्कूल में हुई थी और तभी दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे।

Deepika Padukone
Show More