देर रात रणबीर कपूर संग लव रंजन के घर पहुंची दीपिका पादुकोण, भड़के फैंस, कहा- तुम एक पाखंडी...
Amit Kumar Singh
| Updated: 20 Jul 2019, 05:09:32 PM (IST)
देर रात रणबीर कपूर संग लव रंजन के घर पहुंची दीपिका पादुकोण, भड़के फैंस, कहा- तुम एक पाखंडी...
ranbir kapoor and deepika padukone

निर्देशक के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें आने के बाद से दीपिका के कुछ फैंस काफी नाराज नजर हो रहे हैं।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) हाल में निर्देशक लव रंजन ( luv ranjan ) के घर के बाहर स्पॉट किए गए। उम्मीद जताई जा रही है कि दीपिका जल्द ही लव रंजन के किसी प्रोजेक्ट में काम करती हुईं नजर आ सकती हैं। निर्देशक के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें आने के बाद से दीपिका के कुछ फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर #NotMyDeepika हैशटैग चालू कर दिया है।

 

deepika-padukone-fans-angry-on-her-said-hypocrite

यह सारा बवाल इसलिए हो रहा है क्योंकि कुछ दिनों पहले लव रंजन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका है। साथ ही कुछ लोगों ने उन्हें महिला विरोधी फिल्म बनाने वाला निर्देशक भी करार दिया है। शुक्रवार को दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर, लव रंजन के साथ स्पॉट किए गए। तभी से यह अटकलें लगनी शुरू हो गईं कि हो ना हो ये दोनों सितारें चौथी दफा साथ काम करने जा रहे हैं। रणबीर पहले ही यह घोषणा कर चुके हैं कि वह लव रंजन की फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन को भी कॉस्ट किया गया है।

 

deepika-padukone-fans-angry-on-her-said-hypocrite

दीपिका के इस फिल्म का विरोध करने वाले एक यूजर्स ने लिखा, 'तुम्हें लव रंजन की यह फिल्म साइन नहीं करनी चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, तथ्य यह है कि एक्ट्रेस ने निर्देशक से मुलाकात की यहां तक कि जब वह, निर्देशक के साथ बैठी और बात की तो इससे में काफी निराश हुआ लेकिन उनके साथ फिल्म करने का निर्णय लेकर उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वह किसी पाखंडी से कम नहीं है।