script

Femina मैग्जीन के कवर पर छाई ‘दीपिका पादुकोण’, खूबसूरत Photoshoot देख आपका भी हो जाएगा दिलखुश

locationमुंबईPublished: Oct 09, 2019 04:42:35 pm

Submitted by:

rohit sharma

Deepika Padukone Femina Magazine Photoshoot : Bollywood Actress दीपिका पादुकोण को लेकर बॉलीवुड की गलियों में चर्चा है। फिल्म 83 में कपिल देव ( रणवीर ) की पत्नी रोमी का किरदार निभा रहीं दीपिका के Harper’s Bazaar मैगजीन में छाने के बाद एक और शानदार फोटो शूट वायरल हो रहा है।

deepika
इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में शुमार ‘दीपिका पादुकोण’ ( Deepika Padukone ) को लेकर बॉलीवुड की गलियों में चर्चा है। फिल्म ’83’ में कपिल देव ( रणवीर ) की पत्नी रोमी का किरदार निभा रहीं दीपिका के Harper’s Bazaar मैगजीन में छाने के बाद एक और शानदार फोटो शूट वायरल हो रहा है।
दीपिका का ये शूट विश्व प्रसिद्ध फेमिना मैग्जीन ( Femina Magazine ) के लिए है। शूट की वायरल तस्वीरों को देखकर आपका भी दिलखुश हो जाएगा। फेमिना मैगजीन के लिए दीपिका ने खूबसूरत फोटो शूट करवाया है। जिसकी कुछ तस्वीरें दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है।
फेमिना के इस खास शूट के लिए दीपिका के लुक की बात की जाए तो वह तीन अलग-अलग Look में दिखाई दे रही हैं। दीपिका के फोटो में ब्राउन और ग्रे अलग-अलग कलर की ड्रेस काफी जच रही है।
उन्होंने एक तस्वीर में ब्राउन कलर के फुल कोट के साथ इनर मैचिंग शार्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। इस लुक के साथ वह लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक में नजर आईं। दूसरे लुक में दीपिका एक ब्राउन कलर पैंट के साथ लाइट पिंक टीशर्ट पहने नजर आ रहीं हैं।
दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास एडवांस प्रोजेक्ट है। फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त चल रही दीपिका फिल्म ’83’ में भी भूमिका निभाएंगी। बता दें, फिल्म छपाक का आखिरी शेड्यूल शूट होना बाकी है जो जल्द ही शुरू होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो