शादी के बाद पहली बार खुलकर बोली दीपिका, कहा- रणवीर ने बहुत झगड़ा किया था जब...

By: Riya Jain
| Published: 30 Dec 2018, 10:12 AM IST
शादी के बाद पहली बार खुलकर बोली दीपिका, कहा- रणवीर ने बहुत झगड़ा किया था जब...
deepika padukone fight with ranveer singh story before wedding

दीपवीर ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था (deepika and ranveer story) और इसके बाद अब जाकर दोनों ने शादी का फैसला लिया।

बॉलीवुड के बॅाजीराव-मस्तानी अब एक हो चुके हैं। हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण (deepika padukone) और रणवीर सिंह (ranveer singh) की। दोनों ने इस साल 14-15 नवंबर को सात फेरे लिए (deepika and ranveer wedding)। शादी के बाद से दोनों के बीच की रोमांस (deepika and ranveer love story) लगातार बड़ता दिखाई दे रहा है।

deepika-padukone-and-ranveer-singh-story

बता दें शादी के बाद पहली बार दीपिका ने अपने और रणवीर के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह दोनों ने इस रिश्ते को निभाया और शादी तक लेकर आए। दीपवीर ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था (deepika and ranveer story) और इसके बाद अब जाकर दोनों ने शादी का फैसला लिया।

 

deepika-padukone-and-ranveer-singh-love-story

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि उन्होंने 4 साल पहले ही रणवीर से सगाई कर ली थी। इस बारेे में उन्होंने केवल अपने पैरेंट्स को ही बताया था। उन्होंने इस बात का ध्यान रखा था कि फिल्म इंडस्ट्री को इसकी भनक तक न लगे।

 

deepika-padukone-and-ranveer-singh-wedding

दीपिका ने अपनी बातचीत में बताया कि 6 साल के रिलेशनशिप के दौरान ऐसा कई बार हुआ जब रणवीर सिंह से लड़ाई भी हुई लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ कि हमने ब्रेकअप के बारे में नहीं सोचा। दीपिका ने कहा की जब साल 2016 में उनकी सगाई की खबरें आई थीं तो उस दौरान दोनों ने न तो इन सुर्खियों पर अपनी सहमति जताई थी और न ही इससे इनकार किया था।

Show More