scriptशादी पर पहली बार दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बड़ा बयान | deepika Padukone finally talks about her marriage | Patrika News

शादी पर पहली बार दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बड़ा बयान

Published: Apr 05, 2018 08:30:36 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

दीपिका ने कहा,’ये मेरी जिंदगी का बेहद खास हिस्‍सा है जिससे मैं ज्‍यादा समय तक अलग नहीं रह सकती

Deepika padukone

Deepika padukone

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि खबरें आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन बंध सकते हैं। दोनों पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि शादी को लेकर दोनों की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस बीच दीपिका ने शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।
शादी मेरे लिए बेहद जरूरी:

एक बेवसाइट की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने कहा,’ये मेरी जिंदगी का बेहद खास हिस्‍सा है जिससे मैं ज्‍यादा समय तक अलग नहीं रह सकती। मुझे लगता है घर-परिवार, पेरेंट्स और शादी मेरे लिए बेहद जरूरी है। मैं अपने आप को एक कामकाजी पत्‍नी और मां के रूप में देख सकती हूं।’
इस साल के अंत तक कर सकते हैं शादी:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका और रणवीर इस वर्ष के अंत तक शादी कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के परिजनों ने तो शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार इनकी शादी हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार होगी। शादी में परिवारवालों के अलावा सिर्फ करीबियों के शामिल होने की चर्चा है। हालांकि इस बारे में दीपिका—रणवीर और उनके परिजनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।
परिजनों ने शुरू की शॉपिंग:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका और रणवीर के माता—पिता ने शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दीपिका इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर रणवीर सिंह के परिजनों और करीबी रिश्तेदारों की शॉपिंग में मदद कर रही है। वह खुद के लिए और रणवीर के परिजनों के लिए शॉपिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है कि दीपिका अपनी होने वाली सास और ननद यानी रणवीर सिंह की मां और बहन के लिए डिजाइनर आउटफिट फाइनल कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो