बेबी प्लानिंग पर पहली बार बोलीं दीपिका पादुकोण, कर दिया ये बड़ा खुलासा
Kapil Tiwari
| Updated: 11 Oct 2019, 03:52:26 PM (IST)
बेबी प्लानिंग पर पहली बार बोलीं दीपिका पादुकोण, कर दिया ये बड़ा खुलासा

दीपिका पादुकोण ने कहा है कि मुझे और रणवीर को बच्चे बहुत पसंद हैं और हम चाहते भी हैं, लेकिन अभी करियर पर ध्यान दे रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी को बहुत जल्द एक साल होने वाला है। दीपिका ने रणवीर सिंह से 14 नवंबर 2018 को शादी की थी। एक महीने के बाद ये जोड़ा शादी सालगिरह मनाएगा। इस बीच इन दोनों के फैंस को इस बात का भी बेसब्री से इंतजार है कि इन दोनों ने बेबे प्लानिंग को लेकर क्या सोचा है?

प्रेग्नेंसी पर दीपिका ने दिया ये जवाब

फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है। दरअसल , पहली बार दीपिका पादुकोण ने इस सवाल का जवाब दिया है। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में दीपिका ने कहा है कि मैं और रणवीर बच्चे चाहते हैं, लेकिन अभी जल्दबाजी होगी। दीपिका ने कहा कि रणवीर को भी मेरी प्रेग्नेंसी की अफवाह के बारे में पता है, लेकिन अभी हम दोनों अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। दीपिका ने बातों ही बातों में इस सवाल को टाल दिया है।

अभी करियर पर दे रहे हैं ध्यान

दीपिका ने कहा, 'ये सुनकर बहुत ही दुख होता है कि पहले जब हम डेटिंग कर रहे थे तो लोग शादी के बारे में पूछते थे और अब बच्चों के बारे में पूछ रहे हैं। हम अफवाहों से हैरान नहीं हैं, बेशक हम बच्चे चाहते हैं, हम दोनों बच्चों को प्यार करते हैं, लेकिन हमें अभी अपने करियर पर बहुत अधिक ध्यान देना है। इस समय बच्चे पैदा करना उचित नहीं होगा, हम बच्चों के बारे में नहीं सोच रहे हैं।'

आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका शादी के बाद फिल्म 83 में साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है।