scriptदीपिका पादुकोण ने शेयर की अपने नए हेयरकट की तस्वीर, लुक देख रणवीर सिंह बोले – मार दो मुझे.. | Deepika Padukone flaunts new haircut on Instagram Ranveer Singh | Patrika News

दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपने नए हेयरकट की तस्वीर, लुक देख रणवीर सिंह बोले – मार दो मुझे..

Published: Dec 08, 2019 07:42:03 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

दीपिका पादुकोण के हेयरकट की फोटो देख दीवाने हुए रणवीर सिंह

ranveer_singh_hilarious_comment_on_deepika.jpg
नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अदाओं का कोई जवाब नहीं। उनकी फोटो, वीडियो आए दिन वायरल होती रहती हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटो में दीपिका पादुकोण का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। दीपिका पादुकोण की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। लेकिन फोटो से भी ज्यादा उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का उनकी फोटो पर किया कमेंट वायरल हो रहा है। 
View this post on Instagram

Tadaaaaa!!!💁🏽‍♀️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दरअसल, दीपिका ने अपने नए हेयरकट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर एक शेयर की है। दीपिका ने अपने बालों को छोटा करवा लिया है। इस फोटो में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही अच्छे-अच्छे कमेंट भी लिख रहे हैं। वहीं दीपिका की इस तस्वीर उनके पति रणवीर ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- मार दो मुझे। फैंस को भी रणवीर सिंह का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।
ranveer_singh_hilarious_comment_.jpg
बता दें दीपिका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म छपाक की तैयारी में लगी हैं। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। जो अगले महीनें की 10 तारीख को रिलीज होने वाली है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी हैं।छपाक के अलावा दीपिका जल्द ही ’83’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका कपिल देव की पत्नी का। ’83’ अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो