scriptड्रेस को लेकर ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स ने किए भद्दे भद्दे कमेंट, एक ने कहा- ‘आखिर पत्नी किसकी है..’ | Deepika Padukone gets trolled in green dress, See Pictures | Patrika News

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स ने किए भद्दे भद्दे कमेंट, एक ने कहा- ‘आखिर पत्नी किसकी है..’

locationमुंबईPublished: Jun 20, 2019 12:41:24 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दीपिका ने मुंबई में ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्ड्स इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने एक ग्रीन कलर …

Deepika Padukone gets trolled in green dress

Deepika Padukone gets trolled in green dress

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों से लेकर फैशन सेंस और स्टाइल के मामले में भी वह काफी एक्सपेरिमेंटल रही है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। अपनी ड्रेस को लेकर अभिनेत्री ट्रोल हो गई। उनके कपड़ों को लेकर लोग भला बुरा कह रहे है।
Deepika Padukone
दरअसल, दीपिका ने मुंबई में ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्ड्स इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने एक ग्रीन कलर की फुल लेंथ ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने कानों में मैचिंग ईयररिंग्स पहने और बालों को पीछे की तरफ एक रिबननुमा बैंड से बांधा हुआ था। दीपिका का यह लुक बेहद स्टनिंग लग रहा था। लेकिन कुछ लोगों को उनका ये लुक रास नहीं आया।
दीपिका अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गई। सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस पर भद्दे भद्दे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बीवी किसकी है, रणवीर सिंह की, कुछ तो असर होगा ही।’ वहीं कुछ लोगों ने दीपिका को ‘हरी मिर्च’, ‘रेनकोट’ और न जाने क्या-क्या कहा। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें दीपिका का यह लुक भी काफी गॉर्जस लगा और उनकी खूबसूरती की तारीफ की।
Deepika Padukone
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो