शादी के बाद रणवीर के पहले बर्थडे को दीपिका ने बनाया खास, दिया ऐसा तोहफा, देखकर हो जाएंगे भावुक

By: Riya Jain
| Published: 07 Jul 2019, 08:36 AM IST
शादी के बाद रणवीर के पहले बर्थडे को दीपिका ने बनाया खास, दिया ऐसा तोहफा, देखकर हो जाएंगे भावुक
deepika padukone instagram post on ranveer singh birthday

खास बात है की शादी के बाद यह ranveer singh का पहला बर्थडे था जिसे उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण ( deepika padukone ) के साथ मनाया।

बॅालीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) ने 6 जुलाई को अपना जन्मदिन ( ranveer singh birthday ) मनाया है। खास बात है की शादी के बाद यह उनका पहला बर्थडे था जिसे उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) के साथ मनाया। इस खास मौके पर कई सितारों ने रणवीर को जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन इस मौके पर दीपिका ने इंस्टाग्राम ( Deepika Padukone Instagram ) पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर की जो लगातार वायरल ( ranveer singh photos viral ) हो रही है।

 

deepika-padukone-instagram-post-on-ranveer-singh-birthday

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट

रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण ने बेहद अनोखे अंदाज में अपने पति को बर्थडे विश किया। एक्ट्रेस ने रणवीर के बचपन की फोटो ( ranveer singh childhood photo ) शेयर की, जिसमें वह चुस्की खाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो ( ranveer singh photo ) को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'संवेदनशील और भावनात्मक, देखभाल और दयालु, उदार और सौम्य, मजाकिया और बुद्धिमान, रमणीय और वफादार... यह सब के साथ बहुत कुछ... मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे विश्वासपात्र... लेकिन अधिक से अधिक बार नहीं, मेरा बच्चा, मेरा शिशु, मेरी बिंदी, मेरा अनानास, मेरी धूप, मेरा इंद्रधनुष... काश तुम हमेशा इस तरह रहो। आई लव यू'। इस पोस्ट में दीपिका का प्यार साफ देखा जा सकता है।

deepika-padukone-instagram

रणवीर-दीपिका की अपकमिंग फिल्में ( ranveer singh upcoming movies )

गौरतलब है की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही एक बार फिर फिल्म '83' में साथ नजर आने वाले है। यह फिल्म दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव ( Kapil Dev ) की कहानी पर आधारित है।

deepika-padukone-instagram-photos

कपिल ने 1983 में भारत को वर्ल्ड कप का खिताब जिताया था। यह फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही दीपिका 'छपाक' ( chapaak ) फिल्म में नजर आने वाली है।