scriptशाहरुख की मूवी में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये टॉप 3 हीरोइन, देखें photos | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख की मूवी में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये टॉप 3 हीरोइन, देखें photos

6 Photos
7 years ago
1/6
शाहरुख खान बौने के फैंस अब उस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं,जिसमें वे बौने के किरदार में नजर आएंगे।
2/6
आनन्द एल. राय के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं,लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को भी एंट्री मिल गई है।
3/6
शाहरुख की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की एंट्री काफी दिलचस्प है,क्योंकि वही इस पहली पसंद दीपिका थीं, लेकिन उन्होंने अपने निजी कारणों के चलते इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था और अब उन्होंने अपनी इनकार कही हुई फिल्म के लिए ही शूट किया है।
4/6
वैसे आपको बता दें कि दीपिका फिल्म में कोई पैरेलल रोल नहीं निभा रही हैं। कहा जा रहा है कि वे कैमियो रोल में होंगी, जिसके लिए उन्होंने हाल में ही शूट किया है।
5/6
आपको बता दें कि दीपिका से पहले काजोल, श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट भी शाहरुख की इस फिल्म के लिए इस तरह का गेस्ट अपीयरेंस शूट कर चुकी हैं। यह सारे लोग अपने आप को ही पर्दे पर जीयेंगे।
6/6
आपको बता दें कि इस फिल्म में सिर्फ शाहरुख खान की लीडिंग लेडीज का ही कैमियो रोल नहीं है, बल्कि इसमें सलमान खान भी मेहमान भूमिका निभा रहे हैं। दोनों की साथ में तस्वीरें भी शूट के समय वायरल हुई थी। दोनों खान के फैंस के लिए यह अच्छा सरप्राइज होगा।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.