scriptडिप्रेशन और मेंटल हेल्थ पर दीपिका पादुकोण ने लांच किया दोबारा पूछो कैंपेन | Deepika padukone launches powerful mental health awareness campaign | Patrika News

डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ पर दीपिका पादुकोण ने लांच किया दोबारा पूछो कैंपेन

locationमुंबईPublished: Jul 02, 2020 05:00:35 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ पर दीपिका पादुकोण ने लांच किया दोबारा पूछो कैंपेन

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ से ग्रसित लोगों को उबारने के लिए एक कैंपेन लॉन्च किया है। जिसका नाम है “दोबारा पूछो”….। अभिनेत्री ने इस कैंपेन के जरिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कुछ छोटी-छोटी कहानियां दिखाई है।
आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक नेपोटिज्म के साथ मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन की चर्चाएं चल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने डिप्रेशन के मुद्दे पर दोबारा पूछो कैंपेन लॉन्च किया है। जिसके माध्यम से बताया कि अपने करीबी या प्यार करने वाले जो डिप्रेशन में हैं उन्हें समझना कितना जरूरी है, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बताया गया कि डिप्रेशन दबे पांव आकर बैठ जाता है, हमारे अंदर चुपचाप अंधेरे किसी कोने में, चलो इसको जाने पहचाने, हल्के से कोई नजर झुकाए तो देखें दोबारा, थोड़ा सा कोई डगमगाए तो थामें दोबारा , जरा सा कुछ सही ना लगे तो पूछे दोबारा…।
इससे पहले दीपिका ने आत्महत्या को लेकर आने वाले विचारों पर बात की थी। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है। मैंने 5 साल पहले इस यात्रा की शुरुआत की थी। लेकिन हाल ही में हुई दुखद घटना ने इस बात का एहसास दिलाया कि हमें मानसिक स्वास्थ्य को और भी प्राथमिकता देने की जरूरत है। हमें इस पर अपना ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो