Deepika Padukone ने NCB को नहीं दिया संतोषजनक जवाब, बताई डूप सिगरेट पीने की बात

By: Neha Gupta
| Published: 26 Sep 2020, 10:28 PM IST
Deepika Padukone ने NCB को नहीं दिया संतोषजनक जवाब, बताई डूप सिगरेट पीने की बात
Deepika Padukone NCB investigation

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एनसीबी (NCB) के सामने ड्रग्स लेने की बात से इंकार कर दिया है। वहीं उन्होंने हैश को ड्रग की बजाए कोडवर्ड बताया।

नई दिल्ली | ड्रग केस (Drug case) को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) इन दिनों पूरी जोर-शोर से सभी लिंक्स खंगाल रहा है। जिसमें बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से शनिवार को एनसीबी ने लगभग साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान दीपिका से लगातार सवाल-जवाब किए गए। व्हाट्सऐप ड्रग चैट को लेकर दीपिका से पूछा गया जिसकी बात उन्होंने कुबूल कर ली कि वो उनकी ही है। हालांकि इस बात से साफ इंकार किया कि वो ड्रग्स लेती हैं या लिया है। दीपिका ने कहा कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया। जब उनसे पूछा गया कि उनकी चैट में हैश क्या है। तो उन्होंने इसे एक कोडवर्ड बताया। दीपिका ने कहा कि ये ड्रग नहीं है बल्कि हमारा कोडवर्ड (Code word) है।

वहीं दीपिका ने एनसीबी (NCB) के कई सवालों के जवाब नहीं दिए। जाहिर है कि वो अपनी लीगल टीम से पूछने के बाद ही एनसीबी के पास पहुंची थी। ऐसे में वो बहुत ज्यादा सवालों के जवाब देने से बचती नजर आईं। साथ ही उनके कई जवाब से एनसीबी संतुष्ट नहीं है। ऐसी भी खबर है कि दीपिका ने एनसीबी के सामने ये बात बताई है कि हमारे सर्कल में हम एक ड्यूप (Dupe) लेते हैं जो एक तरह की सिगरेट होती है। इससे नशा चढ़ता है जिसमें अंदर कुछ भरा होता है। ये नहीं पता कि उसमें क्या भरा होता है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और करिश्मा के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई थी जिसमें एक्ट्रेस ने 2017 में की गई ड्रग चैट की बात को मान लिया था। हालांकि सेकेंड राउंड में दीपिका ने इन्वेस्टिगेशन एजेंसी को संतोषपूर्ण जवाब नहीं दिया। दीपिका पादुकोण का फोन भी जब्त कर लिया गया है। एनसीबी उनके फोन से जरूरी जानकारी जुटाने की कोशिश में है। वहीं करिश्मा से कहा गया है कि वो अपने फोन से दीपिका को कोई भी कॉन्टैक्ट नहीं करेंगी। अगर वो ऐसा करती हैं तो इस बात की जानकारी जांच एजेंसी को लग जाएगी। जो उनके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है।

Deepika Padukone