बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, जल्द पड़ सकती है वकील की जरूरत !
Vivhav Shukla
| Updated: 10 Oct 2019, 03:38:30 PM (IST)
बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, जल्द पड़ सकती है वकील की जरूरत !

  • दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सामने आया है
  • इस वीडियो में वह कह रही हैं कि उन्हें जल्द ही किसी वकील की जरूरत पड़ने वाली है

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण हमेशा ख़बरों में बनी रहती है। उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही उन्हें सुर्खियों में खींच लाते हैं। लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह कह रही हैं कि उन्हें जल्द ही किसी वकील की जरूरत पड़ने वाली है। दीपिका पादुकोण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही यह लोगों को बहुत हैरान भी कर रहा है।

deepika padukone

दरअसल, हाल ही में दीपिका एक इवेंट में पहुंची थी। जहां वो अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रही थी। इसी दौरान एक फैंस के सवाल का जवाब देकर उन्होंने सभी को चौंका दिया। गेस्ट के तौर आए फैंस ने दीपिका से पूछा, 'क्या रणवीर ने कभी बैडमिंटन कोर्ट में आपका सामना करने की हिम्मत दिखाई, और दोनों में से जीत किसकी हुई थी? इसके जवाब में दीपिका ने कहा, ये तो सब जानते हैं कि जीत किसकी हुई थी। मैं आपको हमारे स्कोर बता सकती हूं लेकिन रणवीर नाराज हो जाएंगे। वो फिलहाल हैदराबाद में हैं और फिर वे कभी वापस नहीं आएंगे।

बता दें सवाल पूछने के बाद उनके फैंस से बताया कि वो एक वकील और लॉ प्रोफेसर है और उसे दीपिका और रणवीर की शादी में जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था। उनके इतना कहने के बाद दीपिका ने कहा, 'हो सकता है मुझे आपकी सेवा की जरूरत जल्द ही पड़े।' ये सुनने कै बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। सभी इस सोच में पड़ गए कि आखिर दीपिका पादुकोण को वकील की जरूरत किस काम के लिए पड़ने वाली है।

View this post on Instagram

#deepikapadukone today for an event

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एसिड अटैक की विक्टिम लक्ष्मी का किरदार अदा करेंगी। इसके अलावा वे अपने पति रनवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी का किरदार में दिखेंगी।