scriptएयरपोर्ट से निकलते ही करीब आकर फोटो खींचने लगा ये फोटोग्राफर, दीपिका पादुकोण ने कहा- आजा बैठ जा… | deepika padukone new airport video said photographer to sit in car | Patrika News

एयरपोर्ट से निकलते ही करीब आकर फोटो खींचने लगा ये फोटोग्राफर, दीपिका पादुकोण ने कहा- आजा बैठ जा…

locationमुंबईPublished: Jun 27, 2019 09:35:51 am

Submitted by:

Riya Jain

हाल में दीपिका का एक नया वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है।

deepika padukone new airport video

deepika padukone new airport video

बॉलीवुड अदाकारा Deepika Padukone इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ chapaak ‘ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में दीपिका का एक नया वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है।

ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान का है। दरअसल, वीडियो में एक फोटोग्राफर उनका फोटो लेने लगते हैं, तभी इस दौरान वे हंसते हुए फोटोग्राफर को ड्राइव के लिए इंवाइट कर देती हैं। वह फोटोग्राफर से गाड़ी में बैठने के लिए भी बोलती हैं। वह अपनी गाड़ी की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि ‘आजा बैठ जा’।

 

deepika-padukone-new-airport-video-said-photographer-to-sit-in-car

एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इसे अबतक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

deepika-padukone-new-airport-video

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता विक्रांत मैसी लीड किरदार निभाएंगे। बता दें ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो