scriptदीपिका पादुकोण ने हाइपरसोमनिया के साथ बताया दिल का रास्ता | Deepika padukone , ranveer singh latest news | Patrika News

दीपिका पादुकोण ने हाइपरसोमनिया के साथ बताया दिल का रास्ता

locationमुंबईPublished: Apr 12, 2020 04:19:51 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

दीपिका पादुकोण ने हाइपरसोमनिया के साथ बताया दिल का रास्ता

deepika padukone

deepika padukone

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर हाइपरसोमनिया बीमारी के बारे में जैसे ही जानकारी पोस्ट की इसी के साथ उनके पति रणवीर सिंह का रिएक्शन आ गया। जिसमें उन्होंने बताया कि ये तो मैं हूं। इसी के साथ रणवीर सिंह ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें के कैप्शन में लिखा है दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है। जिसमें दीपिका और रणबीर दोनों कार्टून के रूप में नजर आ रहे हैं।
लॉक डाउन के दौरान बॉलीवुड से जुड़े हुए तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए हर दिन दर्शकों और फैंस को नए मैसेज देकर उनका मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें विभिन्न प्रकार की जानकारियां देकर भी जागरूक कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर हाईपरसोमनिया नामक बीमारी को लेकर जानकारी शेयर की है। जिस पर उनके पति रणवीर सिंह का रिएक्शन आया।
आपको बता दें कि हाइपरसोमनिया एक ऐसी बीमारी है। जिसमें इंसान को 12 से लेकर 15 घंटे तक की नींद लेने के बाद भी थकान महसूस होती है। इसके बारे में दीपिका ने पूरी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, इसी के साथ उन्होंने यह जानकारी अपने पति रणवीर सिंह को टेग की थी, दीपिका ने कुछ समय पहले यह भी बताया था कि रणवीर सिंह दिन में 20 घंटे तक सो सकते हैं। इसके बाद जब दीपिका ने इस बीमारी की पोस्ट शेयर की तो रणवीर सिंह ने कहां की ये तो मैं हूं।
रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर किया है उसमें रणवीर और दीपिका एक कार्टून के रूप में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा है जिसमें लिखा है। दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है। यानी जो कार्टूनिस्ट फोटो दिख रहा है इसमें वे बावर्ची के रूप में हाथ में चम्मच लिए भी नजर आ रहे हैं। जिस पर करीब 19 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो