scriptWOW! सलमान खान ने मारा जैकलीन को KICK, अब दीपिका संग करेंगे ROMANCE… | deepika padukone replace jacqueline fernandez in salman khan kick 2 | Patrika News

WOW! सलमान खान ने मारा जैकलीन को KICK, अब दीपिका संग करेंगे ROMANCE…

Published: Sep 14, 2017 02:04:20 pm

Submitted by:

Riya Jain

WOW! सलमान खान ने मारा जैकलीन को KICK, अब दीपिका संग करेंगे ROMANCE…

salman khan , deepika padukone and jacqueline fernandez

salman khan , deepika padukone and jacqueline fernandez

बॅालीवुड के सुल्तान जहां एक ओर फिल्म रेस 3 में जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस करते नजर आने वाले हैं वहीं खबर आ रही हैं की इन्ही दोनों कपल की सुपरहिट फिल्म किक के सीक्वल से जैकलीन को निकाल दिया गया है।

जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना, बॅालीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार खबर है की फिल्म किक के लिए फ्रेश जोड़ी को एकसाख लॅान्च करने की बात हो रही है। और ऐसे में दीपिका पादुकोण और सलमान खान का नाम सामने आ रहा है।

वैसे सलमान खान और दीपिका ने काफी पहले ही मीडिया के सामने एकदूसरे के साथ फिल्म करने की इच्छा व्यक्त की थी। ऐसे में लगता है इन दोनों का सपना अब पूरा होने जा रहा है।

देखा जाए तो ये ठीक भी है क्योंकि अगले साल रेस 2 में सलमान खान के साथल जैकलीन दिखेंगी और कयास लगाए जा रहे हैं की किक 2 भी अगले साल ही बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। ऐसे में एक ही जोड़ी को बार बार फिल्मों में साथ दिखाना फिजूल है। सलमान और दीपिका का ये नया जोड़ा बॅालीवुड में एक नया इतिहास बना सकता है।

बता दें इन दिनों सलमान खान, एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के आखिरी कुछ शूट्स में बिजी हैं। और जल्द ही वे बिग बॅास 11 के सीजन को होस्ट करते नजर आने वाले हैं।

वहीं दीपिका पादुकोण भी इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के शूट्स में व्यस्त हैं। बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह एक खलनायका का किरदार निभाते वहीं दिपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभाती दिख रही हैं। फिल्म में रणवीर और दिपिका के अलावा चॅाकलेटी बॅाय शाहिद कपूर भी राजा का किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं। अब देखना दिल्चस्ब होगा कि आने वाली इस फिल्म में बॅालीवुड की ये तिगड़म क्या धमाल मचाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो