बिग बॉस के सेट से बिना शूट किए चली गई थीं दीपिका पादुकोण? एक्ट्रेस ने बताई इसकी ये वजह

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 06 Jan 2020, 02:48 PM IST
बिग बॉस के सेट से बिना शूट किए चली गई थीं दीपिका पादुकोण? एक्ट्रेस ने बताई इसकी ये वजह

  • दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है
  • यह मूवी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है

नई दिल्ली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को हर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस दिनें वे इसके पर्मोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रही है। अभी हाल ही में वो छपाक के पर्मोशन के लिए बिग बॉस के घर पर जाने वाली थीं। बताया जाता है। कि दीपिका बिना शूट किए बिग बॉस के सेट से चली गई थीं। जब दीपिका से इसकी वहज पूछी गई तो उन्होनें इन सभी अटकलों पर जवाब दिया है।

बिग बॉस में आने का नहीं है प्लान- दीपिका

सलमान खान के शो से बिना शूटिंग किए वॉकआउट करने के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होनें दिये गए इटंरव्यू के दौरान बताया कि उनका बिग बॉस में जाकर छपाक का प्रमोशन करने का कोई सीन नहीं है। दीपिका ने कहा- बिग बॉस में प्रमोशन के लिए जाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है।एक्ट्रेस ने साफ कहा कि उनका बिग बॉस में जाने का प्लान नहीं है।

big_boss-1.jpg

क्या था इसके पीछे की वजह

जानकारी के मुताबिक ये सारी अफवाहें तब शुरू हुईं जब बिगबॉस के फैन क्लब पर खबरें आईं कि दीपिका ने वीकेंड का वार शूट करने से मना कर दिया है। और शूटिंग होने वाली देरी के चलते दीपिका बिना शूट किए ही सेट से चली गईं। क्योकि उन्हें किसी दूसरे प्रीमियर में जाना था। खैर, दीपिका के बयान के बाद साफ हो गया कि बिग बॉस के गर पर फैंस एक्ट्रेस दीपिका और सलमान को मंच पर एक साथ नहीं देख पाएंगे। मालूम हो दीपिका 2018 में पद्मावत की रिलीज के वक्त प्रमोशन के लिए बिग बॉस में पहुंची थीं।

बीते वीकेंड के वार में कंगना रनौत बिग बॉस में मेहमान बनकर आईं। वहां सलमान और कंगना ने एक-दूसरे से पंगा लिया। कंगना अपकमिंग फिल्म पंगा के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। बात करें दीपिका की फिल्म छपाक की तो ये 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। मूवी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है।

Deepika Padukone Deepika Padukone latest news Deepika Padukone saree
Show More