scriptदीपिका पादुकोण ने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक, कर दी इस जानवर से तुलना | Deepika Padukone said cat to Ranveer Singh | Patrika News

दीपिका पादुकोण ने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक, कर दी इस जानवर से तुलना

locationमुंबईPublished: Apr 05, 2020 04:37:43 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दीपिका पादुकोण ने एक ‘उबर फैक्ट’ शेयर किया। जिसमें लिखा था कि बिल्लियां 70 प्रतिशत जिंदगी सिर्फ सोने में निकालती हैं।

Deepika Padukone Ranveer Singh

Deepika Padukone Ranveer Singh

लॉकडाउन के दौरान सभी लोग अपने अपने घरों में बंद है। इस दौरान सेलेब्स सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के लेकर अपने फैंस में जागरूकता फैला रहे है। इसके साथ ही वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस कड़ी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अपनी इंस्टाग्राम अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपनी दिनचर्या बता रहे है।

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण ने एक ‘उबर फैक्ट’ शेयर किया। जिसमें लिखा था कि बिल्लियां 70 प्रतिशत जिंदगी सिर्फ सोने में निकालती हैं। इसलिए रणवीर सिंह तुम बिल्ली हो अब से। इसके अलावा दीपिका ने प्लेलिस्ट शेयर की जिसमें सभी हिंदी गाने मौजूद रहे। इस लिस्ट में कबीर सिंह का गाना तुझे कितना चाहने लगे, ऐ दिल है मुश्किल फिल्म का गाना छन्ना मेरेया, रामलीला का गाना लाल इश्क, बाजीराव मस्तानी का गाना आयत, कलंक का टाइटल सॉन्ग शामिल है।

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

रणवीर और दीपिका ने पीएम केयर्स फंड में कितना राशि डोनेट किया है। दोनों ने कितने रुपए दान किए है अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। दोनों ने एक जैसा ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि मौजूदा परिस्थितियों में छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं। जय हिंद!

Ranveer Singh
दीपिका पादुकोण ने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक, कर दी इस जानवर से तुलना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो