कोरोना वायरस के बीच दीपिका बना रही हैं घूमने का प्लान, नक्शे में दिखाया कुछ हफ्ते कहां-कहां घूमेंगी

By: Neha Gupta
| Published: 27 Mar 2020, 05:46 PM IST
कोरोना वायरस के बीच दीपिका बना रही हैं घूमने का प्लान, नक्शे में दिखाया कुछ हफ्ते कहां-कहां घूमेंगी

  • दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बनाया ट्रैवल मैप
  • कुछ हफ्तों का प्लान शेयर किया
  • फैंस ने पूछे मजेदार सवाल

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। सभी अपने घरों में किसी ना किसी तरह से टाइम पास कर रहे हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा बिजी रहने वाले स्टार्स भी घर का काम करके, वर्कआउट करके टाइम बिता रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को घर में रहना बड़ा मुश्किल लग रहा है तो उन्होंने घूमने का प्लान बना लिया है। दीपिका ने इसको लेकर एक ट्रैवल मैप (Travel Map) भी तैयार कर लिया है और अपने पिछले कुछ हफ्ते वो कहां घमेंगी ये भी फैंस को बता दिया है।

आप सोच रहे होंगे कि कोरोना वायरस के चलते जहां लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है वहीं दीपिका ऐसा कैसे कर करने जा रही हैं। तो आपको बता देते हैं दरअसल दीपिका ने जो ट्रैवल मैप शेयर किया है वो उनके घर का है। इस मैप में बेडरूम से लेकर बाथरूम तक सब कहां बना हुआ है दिखाई दे रहा है। दीपिका ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन भी लिखा है- कुछ हफ्तों के लिए मैप को देख रही हूं कि कहां-कहां घूमूं।

दीपिका के इस पोस्ट पर फैंस भी मजे ले रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि क्या ये आपके घर का नक्शा है तो जिम कहां है इसमें। बता दें कि क्वारेन्टाइन होने के बाद से ही स्टार्स घर पर क्या कर रहे हैं मजेदार अंदाज में शेयर कर रहे हैं। पिछले दिनों दीपिका ने जिम और प्यानो बजाते हुए फोटो शेयर की थी। साथ ही उन्होंने पति रणवीर सिंह के लिए डेर्ज्ट भी बनाया था।