20 साल पहले आमिर खान के साथ दिखी थीं Deepika Padukone, एक्ट्रेस ने बताया मजेदार किस्सा

By: Sunita Adhikari
| Published: 16 May 2020, 07:47 PM IST
20 साल पहले आमिर खान के साथ दिखी थीं Deepika Padukone, एक्ट्रेस ने बताया मजेदार किस्सा

  • Deepika Padukone ने फैंस के लिए अपनी 20 साल पुरानी तस्वीर साझा की है। खास बात ये है कि इस तस्वीर में उनके साथ एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) नजर आ रहे हैं।

 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते देश में करीब दो महीने तक लॉकडाउन है। लेकिन आए दिन कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में सरकार लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू करेगी। लेकिन लॉकडाउन का पालन चाहे आम हो या खास सभी कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी इन दिनों घर पर ही वक्त बिता रहे हैं और काफी वक्त होने के कारण सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)। दीपिका सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं और अब उन्होंने अपने फैंस के लिए अपनी 20 साल पुरानी तस्वीर साझा की है। खास बात ये है कि इस तस्वीर में उनके साथ एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) नजर आ रहे हैं।

दीपिका पादुकोण ने इस तस्वीर को अपने इंस्टग्राम अकाउंट (Deepika Padukone Instagram) से शेयर किया है। इस तस्वीर में दीपिका और आमिर खान के अलावा दीपिका के पिता प्रकाश, मां उज्ज्वला और बहन अनिशा भी दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि यह तस्वीर 20 साल पुरानी है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है, मेजर थ्रोबैक 1 जनवरी 2000 की। मैं तब 13 साल की थी और काफी अजीब थी। मैं अब भी वैसी हूं। वे लंच कर रहे थे और सिर्फ दही-चावल खा रहे था। मैं भी भूखी थी, जैसा कि मैं हमेशा रहती हूं। लेकिन उन्होंने मुझे ऑफर तक नहीं किया और मैंने भी उनसे पूछा तक नहीं...'

View this post on Instagram

Love You Amma!❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इससे पहले दीपिका ने मदर्स डे के मौके पर मां उज्जवला और बहन अनिशा के साथ एक बेहद ही प्यारी तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में तीनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर दीपिका के शादी से पहले की रस्म की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा था, लव यू अम्मा।