script

Deepika Padukone ने शेयर की पुरानी तस्वीरें, कहा- खुद को याद दिलाएं कि आप कहां से आए हैं

locationनई दिल्लीPublished: Jul 10, 2020 08:36:59 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दीपिका पादुकोण ने कुछ पुरानी तस्वीरें (Deepika Padukone Old Pictures) शेयर की हैं, जिसमें वह दोस्तों के साथ बस और ट्रेन में सफर करती हुई दिख रही हैं।

deepika_padukone_old_pictures.jpg

Deepika Padukone Old Pictures

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियोज़ और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर दीपिका पादुकोण ने कुछ पुरानी तस्वीरें (Deepika Padukone Old Pictures) शेयर की हैं, जिसमें वह दोस्तों के साथ बस और ट्रेन में सफर करती हुई दिख रही हैं। उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और कुछ ही देर में उनकी इन तस्वीरों पर 10 लाख से ज्यादा लोगों के लाइक्स आ चुके हैं।
दीपिका पादुकोण ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Deepika Padukone Instagram Pictures) से शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “वे कहते हैं कि आगे देखो… लेकिन कभी-कभी अपने आपको इस बारे में याद दिलाएं कि आप कहां से आए हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा तक पहुंचने के लिए इसने आपसे क्या-क्या लिया है।” साथ में उन्होंने #Flashbackfriday का हैशटैग भी दिया है। पहली फोटो में दीपिका दोस्तों के साथ बस में दोस्तों के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में वह ट्रेन के अंदर दिखाई दे रही हैं।
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पोस्ट साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh Birthday) को बर्थडे विश करते हुए लिखा था, ‘मेरे जीवन का प्रकाश, मेरे ब्रह्मांड का केंद्र, मैं तुम्हारे लिए बहुत सारे स्वास्थ्य और मन की शांति की कामना करती हूं। बाकी बातें मैं आपको व्यक्तिगत रूप से बताऊंगी। आई लव यू #हैपी बर्थडे।’
वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण आखिरी बार फिल्म ‘छपाक’ (Deepika Padukone Chhapaak) में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। लेकिन इस फिल्म की काफी चर्चा हुई थी। इसमें दीपिका ने एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया था। वहीं आने वाली फिल्मों में दाीपिका के पास ’83’ फिल्म है, जिसमें उनका रोल छोटा सा है। लेकिन इसमें रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो