दीपिका पादुकोण ने रिपोर्टर को किया ट्रोल, रणवीर से जुड़ी थी बात.. कहा- 'एक्सक्यूज मी! ये...’

By: Neha Gupta
| Published: 03 Jan 2020, 04:57 PM IST
दीपिका पादुकोण ने रिपोर्टर को किया ट्रोल, रणवीर से जुड़ी थी बात.. कहा- 'एक्सक्यूज मी! ये...’

  • रिपोर्टर के सवाल पर भड़कीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
  • रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से जुड़ा पूछा था सवाल
  • दीपिका ने कहा- ब्रेकिंग न्यूज दे दो इसको

नई दिल्ली | दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आजकल अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में ज़ोर शोर से लगी हुईं हैं। रिसेन्टली उनकी फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ है। जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है। इसी सॉंग लॉंच पर दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल और मेघना गुलजार के साथ मुंबई में इवेंट में मौजूद थी जहां दीपिका से एक रिपोर्टर ने अजीबो गरीब सवाल पूछना शुरु कर दिया।

रिपोर्टर ने छपाक फिल्म के एक्टर विक्रांत मेस्सी से पूछा- दीपिका जी प्रोड्यूसर हैं इस फिल्म की और देखा जाए तो रणवीर सर भी एक तरह से प्रोड्यूसर हैं, क्योंकि घर का पैसा लगा है इस फिल्म में? इस सवाल का जवाब जब तक विक्रांत देते तब तक दीपिका का गुस्सा भड़क गया था और उन्होंने कहा- एक्सक्यूज मी! ये किसने बोला, ये घर का पैसा है। ये मेरे खुद के पैसे हैं? इसके बाद मेघना गुलजार ने भी कहा- ये अपने मन से ही सोच लेना बहुत गलत है।

रिपोर्टर यहीं नहीं रुका उसने आगे पूछा- रणवीर ने फिल्म देखकर क्या आपकी कोई तारीफ की है कि आपने मेरी पत्नी के साथ बहुत अच्छा काम किया है। जिसका जवाब मेघना ने दिया- अभी उन्होंने फिल्म देखी कहां, देखेंगे तो कुछ कहेंगे। रिपोर्टर ने फिर पूछा- ट्रेलर तो देखा होगा। जिसपर दीपिका ने रिपोर्टर को ट्रोल कर दिया और कहा- दे दो भाई कुछ ब्रेकिंग न्यूज दे दो इसको। दीपिका का ये अंदाज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Show More