scriptलॉकडाउन खत्म होते ही दीपिका पादुकोण करेंगी ये काम, फिर 2 महीने के लिए…… | Deepika Padukone will meet parents as soon as the lockdown ends | Patrika News

लॉकडाउन खत्म होते ही दीपिका पादुकोण करेंगी ये काम, फिर 2 महीने के लिए……

locationमुंबईPublished: Mar 31, 2020 05:13:41 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

लॉकडाउन को लेकर दीपिका ने बताया कि वे बाद में भी इसी तरह की लाइफस्टाइल चाहती हैं। मुझे लगता है कि मैं इसे मेंटेन रखना चाहती हूं।

Deepika Padukone

Deepika Padukone

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन है। सभी लोग अपने अपने घरों में बंद है। बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone भी सेल्फ क्वारेंटाइन में हैं। इस दौरान एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने क्वारेंटाइन की फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही दीपिका ने बताया कि वे लॉकडाउन खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या काम करेंगी।
Deepika Padukone
फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ दीपिका और डायरेक्टर शकुन बत्रा ने बातचीत की। दीपिका ने बताया कि 14 अप्रेल को लॉकडाउन समाप्त हो जाएगा। उन्होंने बताया कि मैं सबसे पहले अपने पैरेंट्स के पास जाऊं, क्योंकि मैं पहले ही उनसे मिलने बैंगलोर जाने वाली थीं। इसके बाद शकुन के साथ 2 महीने के लिए शूट के लिए बाहर जा रहे हैं।
लॉकडाउन खत्म होते ही दीपिका पादुकोण करेंगी ये काम, फिर 2 महीने के लिए......
लॉकडाउन को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि वे बाद में भी इसी तरह की लाइफस्टाइल चाहती हैं। मुझे लगता है कि मैं इसे मेंटेन रखना चाहती हूं। मैं असल में यह देखने के लिए काफी उत्सुक हूं कि लोग इससे कैसे बाहर आते हैं। असल में यह काफी डरावना होगा। दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा की फिल्म में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वे रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ में भी दिखाई देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो