script

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई दीपिका, ट्रेंडी लुक से जीता फैंस का दिल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2020 03:04:25 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone ) फिल्म ’83’ में अपनी पति रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के साथ नजर आने वाली हैं
दीपिका के ट्रेंडी लुक ने बना दिया दीवाना

Deepika Padukone

Deepika Padukone

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अतरंग दिखे जाने वाले लुक की बात करे, तो सबसे पहले रणवीर सिंह(Ranveer Singh) का नाम हर किसी की जुंवा पर आ ही जाता है। क्योकि वो हर जगह चाहे फिर फिल्म का प्रमोशन हो, या फिर कोई अवार्ड फंग्शन। अपने अतरंगी आउटफिट से चर्चे का विषय बन ही जाते है वही दूसरी ओर दीपिका पादूकोण(Deepika Padukone ) अपने ग्लैमरस अवतार से हर किसी के दिलों में छा जाती है

dipika44.jpg

अभी हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone ) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां उनका काफी ट्रेंडी लुक देखने को मिला।

dipika-22.jpg

एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई तस्वीरों में दीपिका ने डेनिम जैकेट पहनी हुई है साथ ही काला चश्मा पहन रखा था जिसमें उनका कूल अंदाज देखते ही बन रहा था। उनके इस लुक को देख फैंस तारीफ करते नही थक रहे हैं।

dipika-33.jpg

बता दें दीपिका पादूकोण अब अपनी आने वाली फिल्म ’83’ के प्रमोशन को लेकर काफी वयस्त चल रही है। इसमें दीपिका पति रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आने वाली हैं। यह फिल्म दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के उपर बनी हुई हैं।

dipikafeature.jpg

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में उन्होनें फिल्म छपाक में अपने किरदार से सभी को हैरान कर दिया था। हर जगह उनकी सराहना की जा रही थी। यह फिल्म ‘छपाक’ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में थी।

ट्रेंडिंग वीडियो