इनके हंसने-मुस्कुराने की वजह बनेंगी दीपिका 

Dilip Chaturvedi
| Updated: 07 Sep 2016, 04:46:00 PM (IST)
इनके हंसने-मुस्कुराने की वजह बनेंगी दीपिका 
depika

दीपिका ने साझा किया-"मुस्कुराहट होती ही इतनी जादुई है...."तो आप भी दीपिका संग हंसिए...मुस्कुराइए...

मुंबई। दीपिका पादुकोण ने ली अपने कंधो पर एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी ली है। जानना चाहते हैं कि दीपिका ने ऐसी कौन-सी जिम्मेदारी ली है...तो आइए, हम आपको बताते हैं दीपिका की उस जिम्मेदारी के बारे में...दरअसल उन्होंने यह तय किया है कि उनके आस-पास के लोग पहले से ज्यादा हंसे...मुस्कुराएं। जी हां, दीपिका इस बात का विशेष खयाल रखेंगी कि उनके आस-पास जितने भी लोग रहते हैं, वो हमेशा हंसते रहें...मुस्कुराते रहें। उन्हें कभी किसी तरह का कोई कष्ट न हो। हम आपको बता दें कि दीपिका जब फिल्मों की शूटिंग की तैयारी कर रही होती हैं उसके बाद शूट करती हैं... एंडोर्समेंट्स करती हैं इसके लिए वह दिन में 9  से 10 घंटे काम करती हैं। और उनके काम के दौरान उनके टीम मेंबर्स उनके आस पास साये की तरह होते हैं और उनका पूरा खयाल रखते हैं।


गौरतलब है कि दीपिका बैंगलूरु में पली बढ़ी और आज मुम्बई में अकेले रहती हैं और इसीलिए वह अपने टीम मेंबर्स को अपने परिवार का हिस्सा ही मानती हैं। इन्हीं लोगों को खुश रखने की जिम्मेदारी दीपिका ने अपने ऊपर ली है ताकि उन सबकी लाइफ में सकारात्मक परिवर्तन आए। 


दीपिका ने शेयर किया कि "मुस्कुराहट होती ही इतनी जादुई है...."। हम लोग कभी महसूस ही नहीं करते कि हँसने से हमारी जिंदगी में कितना सकारात्मक परिवर्तन आता है और हमारे आस-पास के लोगों की जिंदगी भी  उससे प्रभावित होती है। जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और उसी स्ट्रेस के समय में हमें कोशिश करनी चाहिए की हम ज्यादा से ज्यादा हंसे-मुस्कुराएं और अपने साथर-साथ औरों की जिंदगी को पोसिटिव बनाएं।