script

धड़क का पहला मूवी रिव्यू आया सामने, वरुण ने वीडियो के जरिए बताई फिल्म से एक जुड़ी खास बात

Published: Jul 04, 2018 10:15:58 am

Submitted by:

Riya Jain

फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ चुका है जो किसी और ने नहीं बल्कि वरुण ने दिया है। तो आइए जानते हैं वरुण का इस फिल्म को लेकर क्या कहना है?

dhadak first movie review by actor varun dhawan

dhadak first movie review by actor varun dhawan

जाह्नवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धड़क 20’ जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से जाह्नवी बॅालीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं तो जाहिर है यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है। ‘धड़क’ में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इन दिनों यह दोनों स्टार्स जमकर फिल्म का प्रोमोशन कर रहे हैं। पर हाल में एक खास खबर सामने आई है। बॅालीवुड स्टार वरुण धवन ने जाह्नवी और ईशान की यह फिल्म देख ली है। जी हां, फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ चुका है जो किसी और ने नहीं बल्कि वरुण ने दिया है। तो आइए जानते हैं वरुण का इस फिल्म को लेकर क्या कहना है?

Lounging at #dharma @varundvn @shashankkhaitan

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

दरअसल करण जौहर ने वरुण धवन का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे और करण जौहर बातें कर रहे हैं। वहां फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान भी मौजूद हैं। वीडियो में करण जौहर वरुण से पूछते हैं कि वे शशांक के बारे में क्या सोचते हैं? इस पर जवाब देते हुए वरुण कहते हैं, ‘ मुझे शशांक पर गर्व है। वे अपने कॅरियर में बहुत अच्छा कर रहे हैं। मैंने फिल्म देख ली है। मूवी बहुत अच्छी है।’

देखा गया है कि वरुण की फिल्मों का सेलेक्शन हमेशा से अच्छा रहा है। ऐसे में कहा जा सकता है कि उन्हें अच्छी फिल्मों की परख है। अब अगर वरुण कह रहे हैं तो फिल्म ‘धड़क’ अच्छी फिल्म साबित हो सकती है।

सिंगल पैरेंट बन नीना ने अकेले पाला अपनी बेटी को, आज देश की मशहूर डिजाइनर्स में से एक हैं उनकी लाडली

गौरतलब है कि ‘धड़क’ मराठी भाषा में बनी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर सामने आया था जिसमें ईशान-जाह्नवी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। अब तक फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। उम्मीद करते है कि ईशान-जाह्नवी की यह फिल्म सुपरहिट साबित हो।

ट्रेंडिंग वीडियो