scriptDharmendra ने हाथ जोड़ मांगी माफी, बोले- बहुत दर्दनाक…, सामने आई सच्चाई | Dharmendra apologise after deleting painful twitter post | Patrika News
बॉलीवुड

Dharmendra ने हाथ जोड़ मांगी माफी, बोले- बहुत दर्दनाक…, सामने आई सच्चाई

बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेंद्र ने ट्वीटर पर अपने फैंस से माफी मांगी है। धर्मेंद्र ने अपने अकाउंट से एक पोस्ट डिलीट किया है। इसी वजह से एक्टर को ऐसा करने पर मजबूर होना पड़ा है।

मुंबईMay 08, 2024 / 01:04 pm

Kirti Soni

Dharmendra apologise

सुपरस्टार धर्मेंद्र

बॉलिवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ‘हीमैन’ अपनी पुरानी फोटोज और वीडियो शेयर करके फैंस से बातें करते रहते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में धर्मेंद्र ने अपने फैंस से माफी मांगी है। एक्टर के इस पोस्ट से उनके फैंस चिंता में आ गए हैं। आइए बताते हैं क्या है धर्मेंद्र के इस पोस्ट की सच्चाई
धर्मेंद्र ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे खुद सुपरस्टार ने डिलीट कर दिया। ऐसा करने के बाद एक्टर ने अपने फैंस और ट्विटर फैमिली से माफी भी मांगी है। डिलीट किया गया पोस्ट क्या था यह तो नहीं पता चल पाया। धर्मेंद्र ने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा, “सॉरी दोस्तों, मेरा पिछला पोस्ट बहुत दर्दनाक था। इसीलिए मैने डिलीट कर दिया। इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की है।”
इस पोस्ट में धर्मेंद्र ने एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है। धर्मेंद्र की ये फोटो लेटेस्ट की खींची हुई लग रही है। इस फोटो में एक्टर चेक शर्ट और ब्लैक पैंट सर पर टोपी पहने हुए हैं। धर्मेंद्र के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस एक्टर के पोस्ट पर खूब प्यार दे रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Dharmendra ने हाथ जोड़ मांगी माफी, बोले- बहुत दर्दनाक…, सामने आई सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो