जब धर्मेंद्र ने की हेमा से शादी, तो बॅाबी ने चाकू से किया हेमा पर हमला...पहली पत्नी ने खोला ये राज

Riya Jain

Publish: Dec, 08 2017 10:30:53 (IST)

Bollywood
जब धर्मेंद्र ने की हेमा से शादी, तो बॅाबी ने चाकू से किया हेमा पर हमला...पहली पत्नी ने खोला ये राज

जब धर्मेंद्र ने की हेमा से शादी, तो बॅाबी ने चाकू से किया हेमा पर हमला...पहली पत्नी ने खोला ये राज

जैसा की हम सब जानते हैं आज धर्मेंद्र अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं। यकीनन धर्मेंद्र की जिंदगी के बीते साल अपने आप में किसी फिल्म से कम नहीं थे। उन्होंने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे। 19 साल में धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कोर से शादी कर ली थी। शादी से उन्हें 4 बच्चे हुए थे। इसके बावजूद वे हेमा मालिनी के प्यार में ऐसे पढ़े की बिना सोचे समझे बस उन्हें पाने की कोशिश में जुट गए। प्यार में लोग अक्सर सारी हदे लांग देते हैं। 20 साल ही हेमा के प्यार में धर्मेंद्र ने अपना धर्म तक बदल दिया। उन्होंने इस्लाम कुबूल करते हुए दो पत्नियों को अपनी जिंदगी में स्वीकारा।

बता दें यूं तो प्रकाश कोर कभी भी मीडिया के सामने नहीं आती लेकिन उनके एक इंटरव्यू ने सारी काया पलट दी। उन्होंने अपने और धर्मेंद्र के रिश्ते की सच्चाई सभी के सामने रख दी।
बता दें इस इंटरव्यू के दौरान प्रकाश ने कहा की,- मेरे पति ही क्यों दुनिया का कोई भी मर्द मेरे आगे हेमा मालिनी को ही चुनेगा। किसी को हक नहीं है की कोई मेरे पति पर चालबाज का इल्जाम लगाए। मुझे लगता है इस इंडस्ट्री में सभी एक्टर्स एसा करते हैं फिर मेरे पति पर ही खाली ये इल्जाम क्यों?

इसके बाद उन्होंने हेमा मालिनी को लेकर कहा की,- मैं समझ सकती हूं की इस वक्त हेमा किस दौर से गुजर रही होंगी। आखिर उन्हें भी अपने परिवार वालों, रिश्तेदारों और दोस्तों से आखें मिलानी है। लेकिन अगर मैं हेमा की जगह होती तो ऐसा कभी नहीं करती। मैं औरत के नाते ये समझ सकती हूं लेकिन एक मां और एक पत्नी के नाते नहीं।
उन्होंने धर्मेंद्र संग अपना प्यार जाहिर करते हुए कहा की,- वो मेरी जिंदगी के पहले और आखिरी आदमी थे जिनसे मैंने प्यार किया। वो मेरे बच्चों के पिता है और मैं उनका आदर करती हूं। मैं नहीं जानती की इसके लिए मैं उन्हें कसूरवार ठहराऊं या किस्मत को। लेकिन मैं इतना यकीन से कह सकती हूं की मुझे आज भी उनपर भरोसा है। भले ही आज वो मेरे साथ नहीं है लेकिन मुझे जब भी उनकी जरुरत होगी वो मेरे पास जरुर आएंगे।

बता दें उन दिनों एक किस्सा हुआ था जब हेमा को धर्मेंद्र घर लाए थे तो बॅाबी देओल ने उनपर चाकू से हमला करने की कोशिश की थी। जब इस बारे में प्रकाश से पूछा गया तो उन्होंने बताया की,- मैं भले ही पढ़ी लिखी नहीं हूं, ना ही खूबसूरत हूं। लेकिन मेरे बच्चों के लिए मैं इस दुनिया की सबसे अच्छी औरत हूं। इसी तरह मेरे बच्चे भी इस दुनिया में मुझे सबसे ज्यादा प्यारे हैं। मैं मेरे बच्चों को मुझसे भी अच्छा जानती हूं इसलिए दावे से कह सकती हूं की वे किसी को नुकसान नहीं पहुंचा सकते।

खेर ये सब सुनने के बाद तो एक बात दावे से कही जा सकती है की भले ही हेमा मालिनी धर्मेंद्र की पत्नी हो जिनसे वे बेहद मोहब्बत करते हैं पर उनकी असली गृहणी तो उनकी पहली पत्नी प्रकाश कोर ही रहेंगी जिन्होंने अपनी आखिरी सांस तक इस घर को जोड़े रखा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned