scriptजिसको जान से प्यार करते थे उसी को खोया धर्मेंद्र ने, इमोशनल हो सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द | dharmendra gets emotional his first car is lost somewhere, shares phot | Patrika News

जिसको जान से प्यार करते थे उसी को खोया धर्मेंद्र ने, इमोशनल हो सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

locationमुंबईPublished: Jan 29, 2019 08:49:15 am

धर्मेंद्र ने एक शेर लिखकर अपना दर्द बयां किया है-‘जिस पे जी जान से एतबार किया, भरोसा उसने भी तोड़ दिया। भगवान उसकी और उसके परिवार की रक्षा करे।….

Dharmendra

Dharmendra

बॉलीवुड में हीमैन के रूप में पहचाने जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र ने भले ही फिल्मी पर्दे पर दमदार और खौफनाक किरदार निभाए हो। लेकिन असल जिंदगी में वे बहुत इमोशनल इंसान हैं। वह अक्सर अपनी पुरानी बातों को याद कर इमोशनल हो जाते हैं। कभी पुराने साथियों को तो कभी पुराने दिनों को। ऐसी ही एक याद ने धर्मेंद्र को भावुक कर दिया, जो उनके कॅरियर के शुरुआती दिनों से जुड़ी है।

Dharmendra

इमोशनल हुए धर्मेंद्र ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर
धर्मेंद्र ने अपनी पहली कार की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यह मेहंदी रंग की फियेट कार है। कार के आगे धर्मेंद्र बैठे हैं और मुस्करा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा,’माय ग्रीन बेबी, मेरे जीवन की पहली लग्जरी, जो मेरे लोगों की जरुरत बन गई थी। यह 55 सालों तक हजारों मील दौड़ी। जब वो बीमार पड़ी तो मैं अपने फार्महाउस ले गया। मैं उसे पहले की तरह देखना चाहता था, खूबसूरत बेबी। एक बेहद भरोसेमंद शख्स मुझसे सरप्राइज करने का वादा करके इसे पुणे ले गया। लेकिन महीनों बीत गए हैं, वो अभी भी कहीं पड़ी होगी… किसी गैरेज में। मुझे इसकी बहुत याद आती है।’

Dharmendra

धर्मेंद्र ने बयां किया अपना दर्द
धर्मेंद्र यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने दर्द बयां करते हुए लिखा,’जिस पे जी जान से एतबार किया, भरोसा उसने भी तोड़ दिया। भगवान उसकी और उसे परिवार की रक्षा करे।’ धर्मेंद्र की इन बातों से लगता है कि किसी जानने वाले ने उनका दिल दुखाया है और उनकी विंटेज कार को मरम्मत करवाने का बहाने उनसे ले गया। यह भी अंदाजा होता है कि कार ले जाने वाला धर्मेंद्र का करीबी ही है, जिस पर वो दबाव भी नहीं बना सकते। धर्मेंद्र इंटरव्यूज में अक्सर अपनी पहली कार का जिक्र करते रहे हैं।

when Dharmendra slapped Sanjay Khan

60 के दशक में बने हीरो
धर्मेंद्र एक किसान परिवार से बिलोंग करते है और 60 के दशक में मुंबई आकर हीरो बने। उन्होंने 1964 में पहली कार खरीदी। धर्मेंद्र ने भाई को तर्क दिया था कि अगर फिल्मों में कॅरियर चल गया तो अच्छी बात है, और नहीं चला तो इसी फियेट को टैक्सी बनाकर चलाएंगे, जिससे गांव नहीं लौटना पड़ेगा। संभवत: यह वही कार है, इसीलिए धर्मेंद्र का इमोशनल होना स्वाभाविक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो