script

पीएम मोदी की अपील पर धर्मेंद्र ने अपनाया देसी अंदाज़, मशाल जलाकर दिया बड़ा मैसेज.. देखें Viral Video

Published: Apr 06, 2020 01:53:23 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कोरोना के अंधकार को मिटाने के लिए धर्मेंद्र ने जलाई मशाल
पीएम मोदी की अपील पर दिखा देसी अंदाज
कोरोना को नामुराद बताकर एकजुटता को दिया संदेश

,

,

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (coronavirus) जैसी महामारी को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई अपील में बॉलीवुड ने भी एकजुटता दिखाई। जहां स्टार्स ने अपने घरों लाइटें बुझाकर दीए और मोमबत्ती जलाई वहीं सीनियर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपना देसी अंदाज दिखाया। उन्होंने मशाल जलाकर लोगों को इस रोशनी का महत्व बताया और कोरोना वायरस को नामुराद कहकर इसे जड़ से फेकने की बात कही। धर्मेंद्र का ये वीडियो (Dharmendra Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

#9baje9minute

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो कुछ लोगों के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। सभी के हाथों में एक मशाल है और धर्मेंद्र एक बेहतरीन मैसेज दे रहे हैं। उन्होंने कहा- हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर 130 करोड़ देशवासियों का दर्द दिखता है, और उस पीड़ा के पीछे कुछ कर गुजरने का जज्बा भी दिखाई देता है। इसीलिए उन्होंने कहा है कि आज एक दीया जलाया जाए। ये दीया खुद से एक वादा है कि हम सब मिलकर इस नामुराद जालिम बीमारी कोरोना को जड़ से उखाड़ फेकेंगे। मेरी दुआएं हैं आप सब के लिए सब खुश रहिए, स्वस्थ रहिए, जल्दी से जल्दी अपने देश को एक खूबसूरत देश बना लो। ईश्वर आपको खुश रखे।

धर्मेंद्र का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही इसपर कमेंट कर रहे हैं। लोग कमेंट में धर्मेंद्र के लिए भी दुआएं कर रहे हैं। बता दें कि धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी ने भी दीपक जलाए थे। उन्होंने अपनी बेटी ईशा देओल और दामाद के साथ कई सारे दीए जलाए थे। साथ ही कोरोना के खिलाफ जंग में एकजुट होने का संदेश दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो