समोसे बेचने वाले बच्चे को देख Dharmendra हुए भावुक, Video शेयर कर कही ये बात

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 30 Jun 2020, 05:49 PM IST
समोसे बेचने वाले बच्चे को देख Dharmendra  हुए भावुक, Video शेयर कर कही ये बात
dharmendra shares child video

  • धर्मेंद्र (dharmendra )ने शेयर किया समोसे बेच रहे बच्चे का वीडियो
  • वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) लाइमलाइट की दुनिया से कोसो दूर है लेकिन फैंस से जुड़े रहने के लिये वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहते है और तरह तरह के वीडियो और पिक्स शेयर कर फैंस को मनोरंजित करते रहते हैं। अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेने वाले इस एक्टर (dharmendra shares child video) ने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है जिसके क्यूट अंदाज को देख आपका दिल भी खुश हो जाएगा। ये बच्चा (dharmendra video viral) अपने अंदाज से लोगों के दिलों पर राज कर रहा हैं

धर्मेंद्र (dharmendra instagram) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो में बच्चा समोसे बेचता नजर आ रहा है। जिसे फैंस भी खूब पंसद कर रहे हैं। धर्मेंद्र (dharmendra share video) द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला उस बच्चे से स्कूल जाने के विषय में बात करती है। इस पर बच्चे ने बताया कि वह अभी चौथी क्लास का छात्र है।वीडियो में बच्चे ने बताया कि उसकी अम्मी ये समोसे बनाती हैं, और वह उसे स्कूल से आने के बाद करीब 4 से 5 बजे के बीच बेचने आत है। वीडियो में बच्चे का क्यूट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। धर्मेंद्र ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "काम ही पूजा है। मुझे यह वीडियो बहुत पसंद आया।" धर्मेंद्र द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को सभी लोग काफी पसंद कर रहे है।

बता दें कि धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था। धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं।

Dharmendra