scriptवेलेंटाइन डे पर इस अभिनेता के होटल में उड़ेंगी व्यंजनों की महक | Dharmendra will open restaurant on February 14 | Patrika News

वेलेंटाइन डे पर इस अभिनेता के होटल में उड़ेंगी व्यंजनों की महक

locationमुंबईPublished: Feb 12, 2020 08:10:38 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

दोस्तों, मैं आपके प्यार और सम्मान का दिल से आदर करता हूं

वेलेंटाइन डे पर इस अभिनेता के होटल में उड़ेंगी व्यंजनों की महक

वेलेंटाइन डे पर इस अभिनेता के होटल में उड़ेंगी व्यंजनों की महक

‘वेलेंटाइन डे’ के अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता ‘धर्मेंद्र’ एक रेस्तरां खोल रहे हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी है। ‘गरम धरम’ ढाबा के बाद धर्मेंद्र का यह दूसरा रेस्टोरेंट ‘ही मैन’ नाम से करनाल हाइवे पर खोला जा रहा है। इस रेस्टोरेंट के खुलने की जानकारी मिलते ही लजीज खाने और धर्मेंद्र के फैंस में उत्साह नजर आ रहा है।

 

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र वेलेंटाइन डे के अवसर पर ’14 फरवरी’ को ‘ही मैन’ नाम से एक रेस्टोरेंट करनाल हाइवे पर प्रारंभ कर रहे है। ‘ही-मैन ऑफ बॉलीवुड’ के नाम से जाने जाने वाले धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर लिखा है। “प्यारे दोस्तों, मेरे रेस्तरां ‘गरम धरम ढाबा’ की कामयाबी के बाद अब मैं ‘ही-मैन’ नामक अपने आप में पहले तरह के एक फॉर्म टू फोर्क (खेत से सीधे खाने की टेबल तक) रेस्तरां का ऐलान कर रहा हूं। दोस्तों, मैं आपके प्यार और सम्मान का दिल से आदर करता हूं. आप सभी को ढेर सारा प्यार.. आपका धरम।

 


धर्मेंद्र द्वारा इंस्टाग्राम पर की गई इस पोस्ट को काफी लाइक किया जा रहा है। करीब एक दिन में ही 35 हजार से अधिक लोगों ने उनकी इस पोस्ट को लाइक किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो