scriptJULIE 2 की बोल्ड एक्ट्रेस का एक INTIMATE सीन हुआ LEAK, एक्ट्रेस हुई आग बबूला !!! | dhoni ex girlfriend raai laxmi film julie 2 intimate scene leaked | Patrika News

JULIE 2 की बोल्ड एक्ट्रेस का एक INTIMATE सीन हुआ LEAK, एक्ट्रेस हुई आग बबूला !!!

Published: Nov 23, 2017 11:28:56 am

Submitted by:

Riya Jain

JULIE 2 की बोल्ड एक्ट्रेस का एक INTIMATE सीन हुआ LEAK, एक्ट्रेस हुई आग बबूला !!!

raai laxmi

raai laxmi

जैसा की हम सब जानते हैं इस शुक्रवार यानी 24 अक्टूबर एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की फिल्म जूली 2 रिलीज होने जा रही है।लेकिन लगता है इस फिल्म के रिलीज से पहले ही इसपर काले बादल छा गए हैं। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म का एक लवमेकिंग सीन लीक हो गया है। बता दें ये सीन फिल्म का अहम सीन था।

फिल्म के हॉट सीन पर लोगों ने काफी आपत्ति जताई थी। लेकिन सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के फिल्म रिलीज की ‌इजाजत दे दी है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया है।

काफी वक्त से दर्शक राय लक्ष्मी का बोल्ड अवतार देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन पहले ही लक्ष्मी का एक जबरदस्त इंटीमेट सीन लीक हो गया है। इस सीन में लक्ष्मी काफी हॅाट नजर आ रही हैं। बता दें सीन लीक की बारे में जब लक्ष्मी रॅाय से पूछा गया तो उन्होंने बताया की,- मैं फिल्‍म के प्रमोशन में बिजी हूं। मुझे नहीं पता कि ऐसा कोई सीन लीक हुआ है। ये ठीक बात नहीं है। कोई है जो नहीं चाहता कि मेरी फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करे। बता दें राय लक्ष्मी वहीं एक्ट्रेस है जिनका नाम इन दिनों क्रिकेटर एम एस धोनी से जोड़ा जाता है। सुनने में आया है की एक वक्त पहले ये धोनी की गर्लफ्रेंड रह चुकी है।

वैसे बता दें कुछ दिन पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था‌ कि अगर स्क्रिप्ट की मांग है तो वो न्यूड भी हो सकती हैं। इससे पहले लक्ष्मी साउथ की फिल्में करती आई हैं। बॅालीवुड इंडस्ट्री में वे जूली 2 से डेब्यू करने जा रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की राय ने इस रोल में आने के लिए अपना 11 किलो वजन कम किया हैं। और यकीनन वे इस रोल में काफी खूबसूरत और सेक्सी नजर आ रही हैं। बता दें फिल्म जूली 2 दीपक शिवदासानी के निर्देशन में बनी है साथ ही विजय नायर इस फिल्म के निर्माता हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो