scriptdid aamir khan really meet maulana tariq jameel know the truth here | हज यात्रा के दौरान आमिर खान ने आतंकवादी से की थी मुलाकात? इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं तस्वीरें और Video | Patrika News

हज यात्रा के दौरान आमिर खान ने आतंकवादी से की थी मुलाकात? इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं तस्वीरें और Video

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसके boycott की मांग उठ रही है। इस बीच आमिर खान एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में उनके साथ पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी हैं।

नई दिल्ली

Published: August 06, 2022 03:05:11 pm

आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर जोरों से बायकॉट की मांग उठ रही है। इस बीच उनकी एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिससे चारो ओर हाहाकार मचा हुआ है। फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने आतंकवादी संगठन जमात-ए- उल के सदस्य मौलाना तारिक जमील से मुलाक़ात की थी।

फोटो के बारे में जब जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि ये तस्वीर अक्टूबर 2012 में उस वक्त की है, जब आमिर खान अपनी अम्मी के साथ हज यात्रा पर गए थे। उस दौरान आमिर खान ने शाहिद अफरीदी और मौलाना तारिक जमील से हज पर मुलाकात की थी।
maulana tariq jameel with aamir
maulana tariq jameel with aamir
वायरल फोटो के कैप्शन में लिखा गया है, ''आमिर खान, अफरीदी और जमैत ए उल के आतंकवादी तारिक जमील के साथ। सत्यमेव जयते!!!! इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और इस आमिर की सच्चाई लोगो तक पहिचाये।।''

मसलन पाकिस्तान की सियाल न्यूज नाम की वेबसाइट ने एक खबर के साथ ये फोटो लगाई थी और हेडलाइन में लिखा था 'आमिर खान ने मौलाना तारिक जमील और शाहिद अफरीदी से मुलाक़ात की'। इसमें ये भी साफ रूप से बताया गया कि उनकी यह मुलाक़ात सऊदी अरब में हज यात्रा के दौरान हुई।
maulana tariq jameel with aamirपाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट में छपी खबर में लिखा गया कि जिस समय आमिर खान अपनी मां जीनत हुसैन के साथ मक्का पहुंचे थे, उस वक्त वहां पाकिस्तानी म्यूजिक बैंड विटाल साइन के सदस्य जुनैद जमशेद भी मौजूद थे। वो वहां एक परफॉरमेंस के लिए गए थे। 23 अक्टूबर 2012 को जुनैद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर आमिर, अफरीदी और मौलाना के साथ ये तस्वीर शेयर की थी।

इस फोटो के कैप्शन में लिखा गया था- 'शाहिद अफरीदी और आमिर खान मौलाना तारिक जमील के साथ'।

इसके बाद 2016 में एक प्लेन क्रैश दुर्घटना के दौरान जुनैद की मौत हो गई थी।
इसके साथ यूट्यूब पर एक वीडियो भी मौजूद है जिसमें मौलाना तारिक जमील आमिर खान के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात कर रहे हैं। वो बता रहे हैं कि आमिर खान से जब मेरी मुलाक़ात हुई तो मैंने कोई दीन की बात नहीं की, सिर्फ मोहब्बत थी। अब तक उनके मैसेज आते हैं। उनका मैसेज है कि मैं पहले कभी किसी से इतना प्रभावित नहीं हुआ, जितना आपने मुझे प्रभावित किया है। सिर्फ मोहब्बत। क्या मैंने कोई जादू किया? नहीं, सिर्फ प्यार दिया। लोगों को प्यार दो, वे आपके करीब आएंगे।"

वो आगे भी बताते हैं कि आमिर से उनकी मुलाक़ात हुई कैसे? वे कहते हैं, "जब मैं हज पर गया तो आमिर खान से मिलने का कोई रास्ता नहीं था। मैं उन्हें नहीं जानता था और न ही वे मुझे जानते थे। इसलिए मुझे उनसे मिलने का मौका नहीं मिल रहा था, लेकिन अल्लाह ने शाहिद अफरीदी को भेज दिया. जो उनके दोस्त थे, मैंने उनसे फोन पर आमिर खान से मुलाक़ात के लिए कहा और उन्होंने यह करवा दी।
मौलाना तारिक जमील के बारे में जब इंटरनेट पर जानकारी जुटाई गई तो पाया गया कि यह नहीं लिखा या कहा गया है कि मौलाना तारिक जमील आतंकवादी संगठन जमात-ए-उल से जुड़े हुए हैं। इसके इतर उन्हें हर जगह उन्हें धर्म गुरु बताया गया है। ऐसे में ये साफ है कि आमिर खान की यह तस्वीर सिर्फ और सिर्फ उनके खिलाफ एजेंडे के रूप में इस्तेमाल की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Rajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंधआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.